बिग बॉस ओटीटी: जल्द खत्म होने जा रहा है फैंस का इंतजार, इस दिन होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड प्रीमियर

जल्द खत्म होने जा रहा है फैंस का इंतजार, इस दिन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर
  • जल्द खत्म होने जा रहा है फैंस का इंतजार
  • इस दिन होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड प्रीमियर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान का शो बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसके लाखों करोड़ों फैंस है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बनाया है। अब तक इसे सिर्फ टीवी पर प्रसारित किया जाता था। लेकिन पिछले कुछ साल से इसका ओटीटी वर्जन भी आ रहा है। बिग बॉस के ओटीटी वर्जन को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। अब तक बिग बॉस ओटीटी के 2 सीजन आ चुके हैं। वहीं अब फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर खबरें आ रही थी कि, शो के लिए कास्टिंग की जा रही है और ये शो जल्द ही शुरू होने वाला है।

यह भी पढ़े -गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव और गायक फाजिलपुरिया के खिलाफ मामला दर्ज किया

इस दिन होगा शो का प्रीमियर

'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत जल्द ही होने जा रही है। खबरों के मुताबिक, शो का ग्रैंड प्रीमियर 15 मई को रखा गया है। बता दें कि, शो को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है और न ही शो को लेकर कोई जानकारी सामने आई है। मेकर्स अभी शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स की फीस को लेकर डिसक्शन कर रहे हैं।

अभी तक इस सेलेब्स के नाम आ चुके सामने

अब तक बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर कई सेलेब्स के नाम चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर को एक बार फिर शो के लिए अप्रोच किया गया है। इसके अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'फेम एक्टर शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को भी शो के लिए ऑफर आया है। इन दोनों स्टार्स को ये रिश्ता क्या कहलाता टीवी शो से अनप्रोफेशनल रवैये का आरोप लगाते हुए रातों रात बाहर कर दिया गया था। इन टीवी एक्टर्स के अलावा शो के लिए शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद का नाम भी सामने आया है।

यह भी पढ़े -हुक्का सेवन करते हिरासत में लिए स्टैंड-अप कॉमेडियन फारुकी, बाद में मिली जमानत

एल्विश यादव थे ओटीटी सीजन 2 के विनर

बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो उस सीजन के विनर यूट्यूबर एल्विश यादव बने थे। एल्विश ने शो के बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। ये पहली बार था जब किसी वाइल्ड कार्ड ने शो को जीता था। उनके साथ शो में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, फलक नाज, अविनाश सचदेव , जिया शंकर जैसे स्टार्स भी नजर आए थे। अभिषेक मल्हान शो के दूसरे फाइनलिस्ट थे। वहीं इस शो से मनीषा रानी को भी जबरदस्त फेम मिला। शो में उनके देसी अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़े -मुश्किल में बिग बॉस विनर, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, हो सकती है इतने सालों की सजा


Created On :   9 April 2024 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story