कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही इलयाना डिक्रूज का मिस्ट्री मैन है कोई और, डेट नाइट की फोटोज में साथ दिखा हैंडसम हंक

कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही इलयाना डिक्रूज का मिस्ट्री मैन है कोई और, डेट नाइट की फोटोज में साथ दिखा हैंडसम हंक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है वे चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फैंस उनके होने वाले बच्चे के पिता के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं पर अपनी पर्सनल लाइफ को बड़ा ही सीक्रेट रखना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने तीन महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी जिसके बाद उनके फैंस हैरान थे और उनके स्पेशल वन के बारे में जानना चाहते थे। इससे पहले एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक ब्लर फोटो पोस्ट की थी लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने आने वाले बच्चे के पिता का चहरा साफ साफ दिखा दिया है। जिसकी फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

डेट नाइट की फोटोज की शेयर

सोमवार सुबह इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हार्ट वाली इमोजी के साथ बॉयफ्रेंड संग अपनी फोटोज का सुंदर सा कोलाज शेयर किया है। तस्वीरों में इलियाना एक स्ट्रैपी रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं, वहीं एक्ट्रेस के मिस्ट्री मैन को ब्लैक शर्ट में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस तस्वीरों में अपने मिस्ट्री मैन के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा है। इलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डेट नाइट मेंशन किया है।

पहले भी पोस्ट की थी रोमांटिक फोटो

इलियाना ने अब अपने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक धुंधली सी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में हालांकि कुछ साफ था लेकिन इसमें कपल इंटीमेट पोज में दिखाई दे रहे थे। हालंकि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड का नाम रिविल नहीं किया है। इस तस्वीर के साथ इलियाना ने काफी इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है ... मुझे नहीं लगता था कि मैं कभी भी इसे एक्सपीरियंस करने के लिए इतनी लकी हो पाऊंगी, इसलिए मैं इस जर्नी पर खुद को अनबिलिवली लकी मानती हूं..'।

इलियाना आगे लिखा, 'मैं ये बता भी नहीं सकती कि अपने अंदर एक जिंदगी को बढ़ते हुए महसूस करना कितना प्यारा है... ज्यादातर मैं बस अपने बंप को देखकर खुश हो जाती हूं... मैं आपसे जल्द ही मिलने वाली हूं- और फिर कुछ दिन ऐसे होते हैं जो बहुत मुश्किल होते हैं... इसलिए कोशिश कर रही हूं...वे अच्छे हैं.... और चीजें होपलेस लगती हैं..'

कटरीना के भाई से थी शादी की खबरें

बता दें कि,पहले इलियाना की पर्सनल लाइफ को लेकर खबर आई थी कि वह कटरीना कैफ के भाई एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक बार इंस्टाग्राम पोस्ट पर नीबोन को "बेस्ड हबी" के रूप में भी मेंशन किया था जबकि ये क्लियर नहीं था कि दोनों शादीशुदा थे या नहीं। खबरें तो यह भी थीं कि दोनों शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे। इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर की थी। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कमिंग सून...मेरी नन्हीं जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।”

वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणदीप हुडा भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।

Created On :   17 July 2023 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story