अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए आलिया, करीना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी काजल पिसल 

अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए आलिया, करीना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी काजल पिसल 
यह धर्मा 2.0 के साथ काजल का पहला कोलैबोरेशन होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस काजल पिसल अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए आलिया भट्ट और करीना कपूर खान के साथ शूटिंग करके खुश हैं। चित्रकूट स्टूडियो में देखे जाने के बाद, उन्होंने टीम का हिस्सा होने की पुष्टि की। हालांकि, उन्होंने प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी साझा नहीं की।

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं जिसमें करीना और आलिया दोनों हैं। मुझे एक ही फ्रेम में होने की खुशी है।" उन्होंने कहा, "इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी साझा करने का यह सही समय नहीं है।" आखिरी बार 'ससुराल सिमर का 2' में नजर आईं काजल ने कहा कि यह धर्मा 2.0 के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन होगा। "यह पहली बार है जब मैं उनके साथ शूटिंग कर रही हूं और इस खूबसूरत प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

काजल ने आलिया और करीना को अपनी फेवरेट बताया। "करीना और आलिया खूबसूरत और अद्भुत कलाकार हैं। वे मेरी पसंदीदा हैं और मुझे उन्हें ऑनस्क्रीन देखने में मजा आया।" काजल ने 2007 में 'कुछ इस तारा' में एक छोटी सी भूमिका से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वह 'सावधान इंडिया', 'सीआईडी' और 'अदालत' में नजर आईं।

2011 में, उन्हें सफल डेली सोप 'बड़े अच्छे लगते हैं' में इशिका की भूमिका मिली। इसके बाद वह 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'एक मुट्ठी आसमान' में नजर आईं।2015 में, उन्होंने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में निगेटिव किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने 2017 में मेडिकल रोमांटिक ड्रामा 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' में किश्वर मर्चेंट राय की जगह ली। बाद में वह 'उड़ान', 'नागिन 5', 'दुर्गा- माता की छाया' और 'सिर्फ तुम' में नजर आईं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Aug 2023 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story