कार्तिक सुब्बाराज की जिगरठंडा डबल एक्स दिवाली पर होगी रिलीज

कार्तिक सुब्बाराज की जिगरठंडा डबल एक्स दिवाली पर होगी रिलीज
Jigar Thanda
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर राघव लॉरेंस और एस.जे. सूर्या की एक्शन ड्रामा मूवी जिगरठंडा डबल एक्स इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। जिगरठंडा डबल एक्स 2014 में आई गैंगस्टर एक्शन फिल्म जिगरठंडा का प्रिक्वे ल है यानी इसमें जिगरठंडा से पहले की कहानी दिखाई गई है। फिल्म के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने कहा, मुझे खुशी है कि जिगरठंडा डबल एक्स की रिलीज हम दिवाली के दिन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, जिगरठंडा को जिस तरह से दर्शकों का प्यार मिला उसे दिखते हुए यह काफी महत्वाकांक्षी परियोजना है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उसका योग्य उत्तरदायी होगी। यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म के लेखक और निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज हैं। इसके प्रोड्यूशर स्टोन बेंच फिल्म्स के कार्तिकेयन संथनम हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी।

कार्तिकेयन संथनम ने कहा, जिगरठंडा की सफलता के कारण जिगरठंडा डबल एक्स की घोषणा से लोगों में काफी जिज्ञासा और उत्सुकता पैदा हुई थी। उन्होंने कहा, मुझे बेहद खुशी है कि हम गर्व के साथ कह सकते हैं कि जिगरठंडा डबल एक्स, जिसके लिए लोग उत्सुक हैं, इस दिवाली को तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2023 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story