अपकमिंग फिल्म: क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुआ फिल्म "मैरी क्रिसमस" का शानदार ट्रेलर, कटरीना-विजय सेतुपति के लिपलॉक ने बढ़ाई लोगों की एक्साइटमेंट

  • रिलीज हुआ फिल्म "मैरी क्रिसमस" का शानदार ट्रेलर
  • पर्दे पर पहली बार जमेगी विजय सेतुपति-कटरीना की जोड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म टाइगर 3 के बाद अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ फिल्म "मैरी क्रिसमस" को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं। फैंस लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। क्रिसमस के मौके पर फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सस्पेंस के साथ कैटरीना और विजय की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

ट्रेलर रिलीज

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच फैंस को सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने इसका धमाकेदार ट्रेलर आज 20 दिसंबर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर की शुरुआत विजय और कैटरीना के साथ ही होती है। दोनों की मुलाकात क्रिसमस के दिन होती है और फिर वो साथ में सेलिब्रेशन करने का फैसला करते हैं लेकिन ये रात कैटरीना और विजय के लिए काफी भारी पड़ती दिखाई देती है। फिल्म में सस्पेंस के साथ-साथ दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री को भी बेहद शानदार तरीके से दिखाया गया है। कैटरीना एक सीन में विजय के साथ लिपलॉक करती भी दिखाई दी हैं। ऑवर ऑल फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है।

फिल्म स्टार कास्ट

बता दें कि, इस फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, टीनू आनंद जैसे सितारे लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा राधिका आप्टे 'मैरी क्रिसमस' में कैमियो कर रही हैं। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा, क्योंकि विजय सेतुपति तमिल सिनेमा के बहुत बड़े सितारे हैं। इससे पहले कटरीना को फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था जिसमें उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। वहीं विजय सेतुपति को फिल्म जवान में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब देखना दिलचस्प होगी की ये नई जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।


Created On :   20 Dec 2023 2:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story