खतरों के खिलाड़ी 13: रोहित शेट्टी ने ऐश्वर्या को दिया 'टीचर' का टैग

खतरों के खिलाड़ी 13: रोहित शेट्टी ने ऐश्वर्या को दिया टीचर  का टैग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी 13 के प्रीमियर एपिसोड में दिखाया गया है कि कैसे प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा ने शूटिंग के पहले दिन ही 'शिक्षक' का खिताब अपने नाम कर लिया। हैरतअंगेज स्टंट करते समय ऐश्वर्या अपने साथी डिनो जेम्स को सही समय पर स्टंट करने का निर्देश देने और उसे डांटने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वह डिनो के मेंटॉर के रूप में स्टंट करती नजर आ रही है। वह एक शिक्षक की तरह उससे बात करती है। उनके ऐसे प्रयास को देखते हुए रोहित शेट्टी ने सभी प्रतियोगियों को चिढ़ाते हुए शो में उन्‍हें टीचर बुलाने का फैसला किया।

ऐश्वर्या शर्मा ने कहा कि शूटिंग के पहले दिन डिनो और मुझे एक साथ स्टंट करने के लिए कहा गया। हम पर बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव था। दिलचस्प बात यह है कि हम दोनों एक जैसे हैं। पानी के ऊपर स्टंट के दौरान, मैं डिनो को लगातार डांटने और अधिक झंडे जीतने के लिए कह रही थी। उस दिन के बाद से सभी ने प्यार से मुझे टीचर कहकर बुलाया। उन्होंने कहा, उस स्टंट ने वास्तव में हम दोनों को यह सिखाया कि टीम वर्क कितना महत्वपूर्ण है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रीमियर 15 जुलाई को कलर्स पर होगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 July 2023 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story