करीना की गोद में गिरती-गिरती बची कियारा, अर्जुन कपूर ने दिया सहारा

करीना की गोद में गिरती-गिरती बची कियारा, अर्जुन कपूर ने दिया सहारा
  • कियारा आडवाणी का एक कार्यक्रम के दौरान लड़खड़ाकर गिरते-गिरतेे बची
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • करीना कपूर खान की गोद में गिरने ही थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी का एक कार्यक्रम के दौरान लड़खड़ाकर गिरते-गिरतेे बचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह करीना कपूर खान की गोद में गिरने ही वाली थी कि अर्जुन कपूर ने उन्‍हें हाथ देकर संभाल लिया।

क्लिप में ऐसा लग रहा था कि मंच पर अर्जुन कपूर का अभिवादन करने के बाद कियारा लगभग अपना संतुलन खो बैठी थी। वीडियो में करीना सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि कियारा उनके ठीक सामने खड़ी नजर आ रही हैं। अर्जुन कियारा की मदद के लिए आगे बढ़े और उनका हाथ पकड़ लिया।

एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुएकैप्शन में लिखा है, "हम एक और कियारा-करीना मूवी चाहते हैं।" सोशल मीडिया यूजर्स ने अर्जुन के हावभाव और कियारा द्वारा उसे "लगभग गिरने" को खूबसूरती से संभालने के बारे में टिप्पणी की। एक ने लिखा, "कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि अर्जुन को अनावश्यक नफरत मिलती है!" एक अन्य ने कहा, "उसने कितनी खूबसूरती से संभाला।"

अर्जुन कपूर 'द लेडीकिलर' में नजर आएंगे। 'सत्यप्रेम की कथा' की सफलता के बाद कियारा के पास तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' है। करीना सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक क्राइम-थ्रिलर 'जाने जान' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 'जाने जान' 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story