जवान का क्रेज: महेश बाबू हुए शाहरुख खान की 'जवान' के दिवाने, पोस्ट कर दिया फिल्म का रिव्यू

महेश बाबू हुए शाहरुख खान की जवान के दिवाने, पोस्ट कर दिया फिल्म का रिव्यू
  • पहले ही दिन जवान ने की 75 करोड़ की कमाई
  • जवान देखकर शाहरुख के दिवाने बने महेश बाबू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो करिश्माई और सबसे बड़े सुपरस्टार्स शाहरुख खान और महेश बाबू के बीच बातें हुईं। महेश बाबू ने 'जवान' की जमकर तारीफ की। एटली द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर 'जवान' अपनी रिलीज के पहले दिन सुबह के शो में हाउसफुल रही।

महेश बाबू ने ट्वीट में लिखा, '"जवान... ब्लॉकबस्टर सिनेमा, एटली कुमार ने किंग साइज मनोरंजन खुद किंग के साथ डिलिवर किया है। यह उनके करियर की बेस्ट फिल्म है। शाहरुख खान का ऑरा, करिश्मा और स्क्रीन प्रिसेंस बेजोड़ है। वह इस फिल्म में आग लगा रहे हैं। जवान अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगी, यह कितना अच्छा है। लीजेंड्स का कारनामा।"

शाहरुख ने कहा, ''आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हर कोई इतना रोमांचित है कि आपको यह पसंद आया। आपको और परिवार को बहुत सारा प्यार। आपके शब्द सुनकर बहुत उत्साहवर्धन हुआ। मनोरंजन के लिए अब और मेहनत करते रहेंगे।" फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले, महेश ने पोस्ट किया था, "'जवान' का टाइम आ चुका है। शाहरुख खान के पावर और उनके प्रति लोगों के पागलपन का फुल प्रदर्शन चल रहा है। सभी मार्केट्स में फिल्म के लिए ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर सफलता की कामना करता हूं। मैं इसे अपनी पूरी फैमिली के साथ देखने के लिए बहुत एक्साटेड हूं।"

इस पर 'बाजीगर' अभिनेता ने जवाब दिया था, 'बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त। उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी। जब आप फिल्म देख रहे हों तो मुझे बताएं, मैं आऊंगा और आपके साथ इसे देखूंगा।" महेश बाबू ने आगे कहा, "बहुत अच्छा लगेगा!" फिल्म में दक्षिण भारत के कुछ सबसे बड़े सितारे जैसे नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Sep 2023 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story