महेश बाबू स्कॉटलैंड में फैमिली के साथ सेलिब्रेट करेंगे अपना 48वां जन्मदिन

महेश बाबू स्कॉटलैंड में फैमिली के साथ सेलिब्रेट करेंगे अपना 48वां जन्मदिन
  • तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू 48वां जन्मदिन आज
  • फैमिली के साथ स्कॉटलैंड में करेंगे सेलिब्रेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू इस समय अपनी पत्नी नम्रता और बच्चे सितारा और गौतम के साथ स्कॉटलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं और वह अपना 48वां बर्थडे (9 अगस्त) भी अपनी फैमिली के साथ यहां सेलिब्रेट करेंगे।

महेश ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नम्रता के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वे एक रेस्तरां में एक साथ बैठे हुए आतिशबाजी देख रहे हैं।

महेश ने अपनी और नम्रता की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "ग्लेनिएगल्स।"

इससे पहले शनिवार को, नम्रता ने स्कॉटलैंड के एडिनबर्ग कैसल में परिवार की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। वह ब्लू जींस के साथ ब्राउन कलर के ब्लेजर में नजर आई, जबकि महेश मैरून जैकेट और आइवरी पैंट में आकर्षक लग रहे थे।

सितारा वाइट टॉप में और उनके भाई गौतम ग्रे टी-शर्ट और ब्लू पैंट में दिखाई दिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Aug 2023 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story