मॉडर्न लव चेन्नई एक्ट्रेस रितु वर्मा वास्तविक जीवन में प्यार के प्रति काफी भावुक और आदर्शवादी हैं

मॉडर्न लव चेन्नई एक्ट्रेस रितु वर्मा वास्तविक जीवन में प्यार के प्रति काफी भावुक और आदर्शवादी हैं
'Modern Love Chennai' actress Ritu Varma says she's 'a hopeless romantic in real life'
डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई एंथोलॉजी सीरीज मॉडर्न लव चेन्नई में मल्लिका की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस रितु वर्मा ने बताया कि वह अपने किरदार से खुद को काफी अच्छी तरह से जोड़ सकीं क्योंकि वह खुद वास्तविक जीवन में प्यार को लेकर भावुक और आदर्शवादी सोच रखती हैं। मॉडर्न लव चेन्नई छह-एपिसोड की श्रंखला है जिसमें रितु को कादल एनबधु कन्नुला हार्ट इरुक्कुरा इमोजी नाम की कहानी में दिखाया गया है। यह प्यार और परफेक्ट पार्टनर की उसकी जीवन भर की खोज की कहानी है जिसे सिनेमेटिक प्रभावों ने आकार दिया है। हालांकि इसमें एक ट्विस्ट है: उसे लगातार हर कदम पर असफलता मिलती है।

सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए रितु वर्मा ने कहा, हमारा एपिसोड एक लड़की की स्वीट और विचित्र कहानी है। रोमांस के बारे में उसके आइडिया उन फिल्मों पर आधारित हैं जिन्हें देखते हुए वह बड़ी हुई है। यह उन उम्मीदों के उनके रोमांटिक रिलेशनशिप पर पड़ने वाले प्रभाव की कहानी है।

उन्होंने कहा, उसे अपने जीवन का प्यार मिलता है या नहीं, यह कहानी उसी के बारे में है। मैं किरदार से काफी जुड़ाव महसूस कर सकी क्योंकि मैं रीयल लाइफ में एक प्यार को लेकर काफी भावुक और आदर्शवादी हूं। मैं रोमांस के लिए कुछ भी कर सकती हूं इसलिए मैं कैरेक्टर के साथ कनेक्ट कर सकी। मुझे पूरी टीम के साथ इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मुझे उम्मीद है कि सभी इसे देखकर इंजॉय करेंगे।

टायलर डर्डन और किनो फिस्ट के बैनर तले निर्मित मॉडर्न लव चेन्नई में भारतीय सिनेमा के छह निर्देशकों-भारतीराजा, बालाजी शक्तिवेल, राजुमुरुगन, कृष्णकुमार रामकुमार, अक्षय सुंदर और त्यागराजन कुमारराजा ने एक साथ काम किया है। एंथोलॉजी सीरीज अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 11:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story