मोनिका भदौरिया ने बताया, क्यों उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के वर्क कल्चर पर बात की

मोनिका भदौरिया ने बताया, क्यों उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के वर्क कल्चर पर बात की
Actress Monika Bhadoriya.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने शो में वर्क कल्चर को लेकर खुलकर बात करने की वजह बताई है।

पहले एक साक्षात्कार में, मोनिका ने बताया था कि कैसे सेट पर होना उनके लिए एक यातना जैसी थी।

उन्होंने कहा: मैं बस अपने अनुभव और उस दौरान जो मैंने महसूस किया, उसके बारे में खुलकर बात करना चाहती थी। मैं बस इसे अपने फैंस और मीडिया के साथ साझा करना चाहती थी। इसमें कोई बदले की भावना नहीं है।

वह कहती हैं, लेकिन हां, मैं उन सभी गलत कामों को सामने लाना चाहती थी जो उन्होंने मेरे साथ किए थे।

इस बीच, अभिनेत्री ने कहा कि यह शो उनका पहला शो था।

उन्होंने कहा, मैंने स्टार प्लस पर इस प्यार को क्या नाम दूं किया है, मैं यहां एक नकारात्मक किरदार निभा रही थी। शो 2013 में ऑफ एयर हो गया, इसके बाद मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पेशकश की गई। मैंने बावरी की भूमिका निभाई और इस शो ने निश्चित रूप से मेरी जिंदगी बदल दी, इसलिए यह मेरे लिए एक बड़ा शो था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Jun 2023 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story