विजय देवराकोंडा के साथ 'वीडी 13' में दिखेंगी मृणाल ठाकुर

विजय देवराकोंडा के साथ वीडी 13 में दिखेंगी मृणाल ठाकुर
  • मृणाल ठाकुर अपनी अगली फिल्‍म 'हाय नन्‍ना' की तैयारी कर रही हैं
  • 'वीडी13 ' की टीम जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली है
  • विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर मृणाल उत्साहित हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपनी अगली फिल्‍म 'हाय नन्‍ना' की तैयारी कर रही हैं, साथ ही वह फिल्म 'वीडी 13' में विजय देवराकोंडा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। अपने सह-कलाकार की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि हर गुजरती फिल्म के साथ 'अर्जुन रेड्डी' ने यादगार किरदार दिए हैं।

हाल ही में उन्होंने विजय के साथ अपनी अगली तेलुगु फिल्म की घोषणा की। उन्होंने साउथ के नानी और दुलकर सलमान के साथ काम किया है। मृणाल ने कहा कि इतने विविध अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलना एक अवास्तविक एहसास है।

उन्होंने कहा, जब मैंने सीता रामम पर काम करना शुरू किया तो दक्षिण फिल्म उद्योग के लोगों ने गर्मजोशी और प्यार से मेरा स्वागत किया। इंडस्ट्री में बेहतरीन कलाकार हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है।

अभिनेत्री ने कहा, दुलकर, नानी और विजय अलग-अलग तरह के अभिनेता है। सेट पर मेरे लिए कभी भी सुस्त दिन नहीं होता। जो प्यार मुझे सीता रामम के लिए मिला, मुझे उम्मीद है कि वही प्यार मुझे मेरी आने वाली फिल्मों 'हाय नन्‍ना' और 'वीडी13 ' के लिए भी मिलेगा।

विजय के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं विजय के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि हम अभिनेता के रूप में एक-दूसरे से सीख सकते हैं। फिलहाल हमने तैयारी शुरू कर दी है और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर मैं उत्साहित हूं।

उन्‍होंने कहा, ''स्क्रीन पर वह चाहे जो भी भूमिकाएं निभाते हों, कैमरे के सामने उनकी अद्भुत क्षमता है। हर गुजरती फिल्म के साथ उन्होंने ऐसे यादगार किरदार दिए हैं जो हमारी यादों में बस गए हैं, चाहे वह अर्जुन रेड्डी में डॉ. अर्जुन रेड्डी देशमुख हों या महानती में विजय एंथोनी।''

'वीडी13 ' की टीम जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story