असली 'चंदू चैम्पियन' का रिव्यू: 'चंदू चैम्पियन' देखकर इमोशनल हुए मुरलीकांत पेटकर, कार्तिक आर्यन ने बताई स्पेशल स्क्रीनिंग की कहानी

चंदू चैम्पियन देखकर इमोशनल हुए मुरलीकांत पेटकर, कार्तिक आर्यन ने बताई स्पेशल स्क्रीनिंग की कहानी
  • 'चंदू चैम्पियन' देखकर इमोशनल हुए मुरलीकांत पेटकर
  • कार्तिक आर्यन ने बताई स्पेशल स्क्रीनिंग की कहानी
  • आर्फी चीफ और मुरलीकांत के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन अपने नई फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म इसी हफ्ते 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म देश के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है। फिल्म में मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाने के लिए कार्तिक आर्यन ने जमकर मेहनत की है। इस बीच ऐसा लग रहा है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनकी यह मेहनत सफल हो गई है। क्योंकि 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन को देखकर असली चंदू चैम्पियन यानि कि मुरलीकांत पेटकर काफी इमोशनल हो गए।

आर्फी चीफ और मुरलीकांत के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग

दरअसल, कार्तिक आर्यन अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस बीच उन्होंने यह बताया है कि आखिर 'चंदू चैम्पियन' देखने के बाद मुरलीकांत पेटकर का क्या रिएक्शन था? जूम से खास बातचीत में कबीर खान और कार्तिक आर्यन दोनों ने बताया कि फिल्म देखने के बाद मुरलीकांत पेटकर की आंखों में आंसू थे। कबीर खान ने कहा, "मुरलीकांत जी ने आर्मी चीफ के साथ फिल्म देखी। अगर आप आर्मी के लिए फिल्म बनाते हैं तो आपको एनओसी लेनी होती है। जब स्क्रीनिंग हुई तो सभी ऑफिसर्स फिल्म से इंप्रेस हो गए और उन्होंने कहा कि वो आर्फी चीफ और मुरलीकांत सर के लिए स्क्रीनिंग ऑर्गनाइज कराना चाहते हैं।"

फिल्म को देखकर इमोशनल हुए मुरलीकांत पेटकर

कार्ति आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' की स्पेशल स्क्रिनिंग मुरलीकांत पेटकर और आर्मी चीफ के लिए की गई है। इस दौरान कार्तिक आर्यन और कबीर खान भी वहा मौजूद थे। फिल्म देखने के बाद मुरलीकांत पेटकर काफी इमोशनल हो गए थे। इसके साथ ही उन्होंने कार्तिक आर्यन की तारीफ भी की। इसको लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा, "मुरलीकांत पेटकर ने रोते हुए मुझसे कहा कि तुमने मुझे रुला दिया। ये एक इमोशनल स्क्रीनिंग थी और हर किसी के पास शब्द कम पड़ गए थे। उम्मीद करता हूं ऑडियन्स ये फिल्म देखेगी। इस फिल्म पर हम सभी को गर्व है और ये ऐसी कहानी है जिसके बारे में सबको पता होना चाहिए।"

Created On :   11 Jun 2024 10:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story