नेहा कक्कड़ की खूबसूरत पहले प्यार की याद दिलाती है

नेहा कक्कड़ की खूबसूरत पहले प्यार की याद दिलाती है
Neha Kakkar's 'Khoobsurat' is reminiscent of first love
डिजिटल डेस्क, मुंबई। नेहा कक्कड़ और राघव चैतन्य का डुएट गाना खूबसूरत सोमवार को रिलीज हो गया। गाने में एक्टर अधिक मेहता के साथ सौंदर्या शर्मा भी हैं। गाने के बारे में सौंदर्या शर्मा ने कहा, मैं इस शानदार गाने का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। इन खूबसूरत जगहों पर फिल्माने से मुझे खूबसूरत का एहसास हुआ। हर लड़की इस खास को महसूस करना चाहती है और गाना पूरी तरह से इसे दशार्ता है। यह एक सुपर क्यूट लव सांग है और निश्चित रूप से मेरी प्लेलिस्ट में है।

अधिक मेहता ने कहा, खूबसूरत लोकेशन पर खूबसूरत की शूटिंग करते हुए मैंने और सौंदर्या ने काफी मस्ती की। उम्मीद है कि हमने ऑफ-स्क्रीन जो कम्फर्ट लेवल साझा किया, वह हमारी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री में झलकेगा। मैं इस गाने का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित गाने का संगीत रोहनप्रीत सिंह ने दिया है। गीत राणा सोतल ने लिखा है। म्यूजिक वीडियो का निर्देशन वीडियो ब्रेन्स ने किया है। यह दर्शकों को एक प्रेम कहानी में ले जाता है जो उन्हें उनके पहले प्यार की याद दिलाएगा।

एक शांत हिल स्टेशन की पृष्ठभूमि में फिल्माया यह गाना सौंदर्या और अधिक के बीच की केमिस्ट्री को दशार्ता है। गाना फिलहाल टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 May 2023 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story