उर्फी जावेद के 5 अजीबोगरीब लुक्स, जिन्हें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

5 strange looks of Urfi Javed, which you will also be surprised to see
उर्फी जावेद के 5 अजीबोगरीब लुक्स, जिन्हें देख आप भी रह जाएंगे हैरान
बॉलीवुड उर्फी जावेद के 5 अजीबोगरीब लुक्स, जिन्हें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस OTT से चर्चा में आई उर्फी जावेद को तो आप जानते ही होंगे। शो में आने के बाद उर्फी को अपनी अलग ही पहचान मिली है। शो के अलावा भी उर्फी अपने कपड़ों के साथ अजीबोगरीब प्रयोग की वजह से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। अपने प्रयोग की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस को लेकर उर्फी को काफी इजाफा हुआ है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई है। हालांकि इन प्रयोगों की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है, मगर उनके कपड़े उन्हें काफी फेमस बना रहे हैं। आइए देखते है उर्फी के 5 हैरान कर देने वाले लुक्स। 

उर्फी की लेटेस्ट पोस्ट, जिसमें उर्फी ने एक अजीब सी ड्रेस को पहनी हुई है। इस ड्रेस में उर्फी ने गहरे भूरे रंग की बिकनी पहनी हुई है। बिकनी पर सेफ्टी पिन से उर्फी ने वन पीस ड्रेस बनाकर पहनी है। इस ड्रेस को पूरी डिटेल के साथ उर्फी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। ड्रेस की जानकारी देते हुए उर्फी ने बताया कि ये पूरी ड्रेस सेफ्टी पिन की बनी है, इसे बनाने में 3 दिन का वक्त लगा है।

इस ड्रेस में उर्फी ने ब्लैक कलर का टॉप पहन रखा है, जिसमें काफी कट लगे हुए हैं। ये ड्रेस फैंस के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई थी। इस ड्रेस को पहन कर उर्फी अपने बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

Video: अजीबो-गरीब फैशन में नजर आईं उर्फी जावेद, ड्रेसिंग स्टाइल देख ऐसे  मिले रिएक्शन - Republic Bharat

उर्फी ने कुछ दिन पहले एक ड्रेस शेयर किया था जिस पर उसने ब्लू कलर का एक ब्रालेट टॉप पहना हुआ था जिस पर एक व्हाइट नेट डाल रखा था। इस ड्रेस को देखते ही उर्फी फैंस के निशाने में आ गई थी। बोले अब क्या मच्छरदानी पहन कर आ गईं।  

उर्फी जावेद ने पहनी नेट वाली ड्रेस, ट्रोलर्स का याद आई मच्छरदानी

उर्फी ने अपनी एक पोस्ट में अपनी एक बोल्ड लुक वाली तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होनें हल्के चॉकलेटी कलर का ड्रेस पहन रखा था। जिसमें आगे और पीछे एक ही जैसे कट थे, जिन्हें शू लेस से टाई किया गया था। 

img-20220412

ड्रेस शो करने के कतार में कुछ दिन पहले उर्फी एयरपोर्ट पर अधखुली पैंट के साथ नजर आई थी। तो कहीं अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखी। 

सरेआम ब्रा दिखाने के बाद अब अधखुली पैंट पहने दिखी ये एक्ट्रेस, पढ़े पूरी  रिपोर्ट – The Voice Of Bihar-VOB

अपनी ड्रेस के साथ अजीबों-गरीब प्रयोग के चक्कर में उर्फी ने सारी हदें पार कर दी है। वे हर बार अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर आती रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें हर बार ट्रोल का सामना करना पड़ता है। कई बार तो समझ नही आता कि क्या ये ड्रेस है भी या नहीं ?  इन सब के बीच सबसे हैरानी की बात यह है कि उन्हें इसका कोई अफसोस भी नहीं बल्कि उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यदि पब्लिसिटी मिलती है, तो उन्हें ट्रोल से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Created On :   12 April 2022 2:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story