महेश बाबू के पिता सुपरस्टार कृष्णा पर बन रही है बायोपिक

A biopic is being made on Mahesh Babus father Superstar Krishna
महेश बाबू के पिता सुपरस्टार कृष्णा पर बन रही है बायोपिक
तमिल फिल्म महेश बाबू के पिता सुपरस्टार कृष्णा पर बन रही है बायोपिक

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और वह इंटरव्यू और मीडिया में आने में काफी व्यस्त हैं। उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने पिता के जीवन के बारे में एक जीवनी में अभिनय करना चाहते हैं। महेश ने समझाया, मेरे लिए, मेरे पिता मेरे भगवान हैं। मैं उनकी बायोपिक में अभिनय नहीं करूंगा, बल्कि अगर विषय को ठीक से निभाया जा सकता है तो मैं निर्माण करना पसंद करूंगा। सुपरस्टार कृष्णा (महेश के पिता) के प्रशंसक उनकी फिल्मों में महेश के संदर्भों की सराहना करते हैं। दोनों स्टार्स इससे पहले कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उनके फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया है।

हाल ही में जब सरिलरु नीकेवरु में कृष्णा का अल्लूरी सीतारामराजू रेफरेंस सामने आया तो फैंस उनके दीवाने हो गए। इसलिए, एक निरंतर उम्मीद है कि महेश किसी दिन कृष्णा को अपनी बायोपिक में चित्रित कर सकते हैं, जो तेलुगु में पहले सुपरस्टार के शानदार करियर को चित्रित करेगी। महेश से पूछा गया कि क्या वह इस संदर्भ में ऐसा करने को तैयार हैं। सरकारू वारी पाटा 12 मई को रिलीज होगी जिसमें महेश बाबू और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story