दैनिक भास्कर हिंदी: ब्लड से सने हुए दिखे संजय दत्त के होंठ, आने वाली है "Bhoomi"

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लम्बे इंतजार के बाद भूषण कुमार और संदीप सिंह द्वारा निर्मित फिल्म 'Bhoomi' 22 सितंबर को अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के टीज़र पोस्टर ने आते ही प्रशंसकों और आलोचकों का ध्यान आकर्षित किया। टीज़र पोस्टर के पास सिर्फ संजय दत्त की साइड प्रोफाइल का एक हिस्सा है, जिसमें खून (Blood) से सने हुए होंठ है।

निर्देशक ओमंग कुमार कहते हैं, "यह पोस्टर ऑडियंस के लिए सिर्फ एक टीज़र है। बस इंतज़ार करो और देखो।" निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, "मैं अपनी फिल्म के पोस्टर को रिलीज करने के लिए रोमांचित हूं। संजय ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालात चाहे जो भी हों, लेकिन उनकी कला के प्रति समर्पण के लिए कोई रोक नहीं है। हम पॉजिटिव हैं, दर्शकों ने संजय को पहले इस रूप में कभी नहीं देखा होगा । "

निर्माता संदीप सिंह कहते हैं, "बाबा के प्रशंसक बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और मुझे लगता है कि वे निराश नहीं होंगे। यह पोस्टर भूमि को रिलीज़ करने की दिशा में सिर्फ पहला छोटा कदम है।"

'भूमि' एक भावनात्मक और संवेदनशील बदला नाटक है जो एक पिता और बेटी के बीच संबंधों की खोज करता है। टी-सीरीज एंड लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित और ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, 'भूमि' दुनिया भर में 22 सितंबर को रिलीज़ की जाएगी है।