केरल की एक अदालत ने अभिनेता दिलीप को दी राहत, जमानत रद्द करने पर मांगे सबूत

A Kerala court grants relief to actor Dileep, seeks evidence on cancellation of bail
केरल की एक अदालत ने अभिनेता दिलीप को दी राहत, जमानत रद्द करने पर मांगे सबूत
बॉलीवुड केरल की एक अदालत ने अभिनेता दिलीप को दी राहत, जमानत रद्द करने पर मांगे सबूत

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। एक्टर दिलीप को गुरुवार को थोड़ी राहत मिली। दरअसल, ट्रायल कोर्ट ने क्राइम ब्रांच द्वारा उनकी जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई की। कोर्ट ने अभियोजन पक्ष से पूछा कि वह सबूत कहां है, जिनसे उन्होंने छेड़छाड़ की है। संयोग से अब दो मामले ऐसे हैं जिनमें अभिनेता दिलीप को जमानत मिल गई है।

एक 2017 का अभिनेत्री अपहरण का मामला है, जिसमें दिलीप आठवें आरोपी हैं। इस मामले में वह दो महीने से अधिक समय तक जेल में रहे। दूसरा मामला दिसंबर में दर्ज किया गया था। इस मामले में उनपर 2017 के मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को खत्म करने की साजिश रचने का आरोप है।

अप्रैल में, जांच दल ने उनकी जमानत रद्द करने की मांग करते हुए एक याचिका दायर की। इस याचिका में कहा गया कि वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर रहे है। गुरुवार को, अभियोजन पक्ष ने अदालत को सूचित किया कि उनके पास अभिनेता के खिलाफ सभी सबूत हैं। उनके पास सभी वॉयस क्लिप है। जिसमें साफ पता चल रहा है कि अभिनेता ने सबूतों को मिटाने के लिए क्या किया। अदालत ने अभियोजन पक्ष को सभी सबूतों के साथ आने के लिए कहा और मामले को 26 मई के लिए टाल दिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 May 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story