मुकेश अंबानी की मदद से पूरा होगा आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत'

Aamir dream project Mahabharat will make by Mukesh Ambani money
मुकेश अंबानी की मदद से पूरा होगा आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत'
मुकेश अंबानी की मदद से पूरा होगा आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बीते दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट "महाभारत" को लेकर खासे परेशान थे। इस प्रोजेक्ट के लिए आमिर ने बाकी सारी फिल्मों को रोक दिया है। वह महाभारत को फिल्‍म के तौर पर पर्दे पर उतारना चाहते हैं। बता दें कि इस फिल्म में मल्टीस्टार होंगे. आमिर खान अपनी फिल्‍म "ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान" के बाद "महाभारत" पर आधारित फिल्‍म सीरीज पर काम शुरू करेंगे। अब खबर ये हैं कि इस फिल्‍म को देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूज करने जा रहे हैं। 

इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अपने रोल को लेकर आमिर खान को सता रही चिंता

ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है। यह फिल्‍म 1000 करोड़ से ज्‍यादा के बजट की होगी। इस भारी भरकम बजट के साथ ही इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्‍म कहा जा सकता है। रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार यह फिल्‍म सीरीज हॉलीवुड की प्रसिद्ध सीरीज "द लॉड्स ऑफ द रिंग" और "गेम ऑफ थ्रॉन्‍स" जैसे प्रोडक्‍शन वैल्‍यू पर बनायी जाएगी।  

 

 

आमिर ने हाल ही में अपने बर्थडे पर मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह अभी सिर्फ अपनी फिल्‍म "ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान" पर ही काम कर रहे हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों जोधपुर में चल रही है। फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म साल 1839 में प्रकाशित फिलिप मीडोज टेलर की किताब ‘कनफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है।

 

"महाभारत" करने वाले हैं आमिर, अगले 10 सालों तक नहीं करेंगे कोई फिल्म !

 

आमिर खान की फिल्म महाभारत 1000 करोड़ के बजट की बात को लेकर पहले से फिल्म इंडस्ट्री में सुर्खियों में हैं। इस फिल्‍म की स्क्रिप्ट को देखते हुए इसे कई निर्देशकों के निर्देशन में तीन से पांच फिल्‍मों की सीरीज में बनाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि "महाभारत" की रूप रेखा लिखने के लिए अंतर्राष्ट्रीय लेखकों की मदद ली जा सकती है। आने वाले 10 सालों तक आमिर इसी फिल्म पर काम करेंगे। सभी फिल्मों का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत चंदन करने वाले हैं।


 

Created On :   21 March 2018 8:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story