इंटरव्यू में आमिर का खुलासा, इसलिए ठुकराया फिल्म 2.0 का ऑफर

aamir khan disclosure in interview for this reason denied movie 2.0 offer
इंटरव्यू में आमिर का खुलासा, इसलिए ठुकराया फिल्म 2.0 का ऑफर
इंटरव्यू में आमिर का खुलासा, इसलिए ठुकराया फिल्म 2.0 का ऑफर

डिजिटल डेस्क, तमिलनाडु। "रोबोट" की जबरदस्त सफलता के बाद निर्देशक एस शंकर की अपकमिंग फिल्म "2.0" सबसे मंहगी और बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म "2.0" को 2018 में 3डी में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म का ऑफर आमिर खान को किया गया था।

बताया जा रहा है कि फिल्म के शुरु होने के पहले रजनीकांत स्वास्थ्य कारणों से जूझ रहे थे, उन्होंने निर्देशक शंकर से कहा कि आमिर खान को फिल्म के लिए रिक्वेस्ट करो, आमिर खान ने खुद कोमल नहाटा के चैट शो में इस बात का खुलासा किया कि उनके पास रजनी सर का फोन आया था। लेकिन मैं जब भी अपनी आंखे बंद करता, मुझे उस रोल में रजनी सर दिखते है, मैं इसमें अपने आप को नहीं देख रहा था। इसलिए मैंने शंकर को फोन कर कहा कि वह यह फिल्म नहीं कर सकते हैं। रजनी सर ही फिल्म के लिए फिट है, उनका रोल कोई नहीं कर सकता है।  

आमिर खान ने कहा कि "ये फिल्म बहुत बड़ी हिट होने वाली है और हर भाषा में बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ेगी। बता दें कि 2.0 के आस-पास कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही, इसलिए इसे सोलो रिलीज किया जाएगा। इससे साफ है कि फिल्म रिलीज के एक दो हफ्ते तक तो कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज नहीं करने वाली है। फिल्म 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो रही है.. जिसका फायदा ओपनिंग पर जरूर दिखेगा। 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म के निर्माताओं ने चीन के डिस्ट्रिब्यूटर्स से बातचीत शुरु कर दी है। इस फिल्म चीन में भी बड़े पैमाने पर रिलीज करने की प्लानिंग है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिलहाल फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज की जाएगी। फिल्म को 10-15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने की खबर खुद ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। फिल्म का म्यूजिक इसी साल अक्टूबर में 27 तारीख को रिलीज किया जाना है।

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार पहली बार किसी खतरनाक विलेन के तौर पर नजर आने जा रहे हैं। फिल्म के अब तक तीन पोस्टर्स और 1 मेकिंग वीडियो रिलीज किया जा चुका है। 

Created On :   21 Oct 2017 5:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story