आमिर खान ने नए वीडियो में दिखाया अपना फुटवर्क, रवि शास्त्री को फिर से देखने को कहा लगान

Aamir Khan shows his footwork in new video, asks to see Ravi Shastri again
आमिर खान ने नए वीडियो में दिखाया अपना फुटवर्क, रवि शास्त्री को फिर से देखने को कहा लगान
बॉलीवुड आमिर खान ने नए वीडियो में दिखाया अपना फुटवर्क, रवि शास्त्री को फिर से देखने को कहा लगान
हाईलाइट
  • आमिर खान ने नए वीडियो में दिखाया अपना फुटवर्क
  • रवि शास्त्री को फिर से देखने को कहा लगान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान, जो अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, हाल ही में एक वीडियो में नजर आए, जहां वह आईपीएल की एक टीम के लिए खेलने का मौका मांग रहे थे।

वीडियो जल्द ही वायरल हो गया क्योंकि इसने चर्चा की एक नई लहर खोल दी।

शोरगुल के बाद, शुक्रवार को टीवी चैनल ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्रतिक्रिया वीडियो अपलोड किया आमिर खान को स्पॉट में लाने के लिए।

चैनल के एक न्यूज एंकर ने भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आईपीएल में मौका है, जिस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर ने मजाक में जवाब दिया, वह नेट्स में अच्छे दिखते हैं। संभवत: अपने फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन ज्यादातर टीमों में शामिल होना चाहिए ।

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, आमिर खान ने उनका एक और वीडियो शूट किया, जिसमें उन्हें कुछ बेहतरीन फुटवर्क करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में, आमिर अपने तेज-तर्रार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, रवि, मैं थोड़ा निराश हूं क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि आपने लगान नहीं देखी है। अब आप मुझे फिर से देखें। मुझे लगता है कि हर टीम मुझे लेकर भाग्यशाली होगी। मेरी अच्छी तरह से सिफारिश करें, यह मजेदार होगा।

हैश-टैग-लालसिंहचड्ढा की कहानी दर्शकों के बीच संगीत एल्बम के बारे में उत्सुकता बनाने के लिए है, टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप की भारतीय रीमेक फिल्म के प्रचार के साथ आमिर पूरी तरह से आगे बढ़ रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story