ठग्स ऑफ हिंदोस्तां  का नया पोस्टर रिलीज, आमिर ने जताई बिग बी के साथ नजर आने की खुशी

aamir khans upcoming film Thugs of Hindostan New poster release
ठग्स ऑफ हिंदोस्तां  का नया पोस्टर रिलीज, आमिर ने जताई बिग बी के साथ नजर आने की खुशी
ठग्स ऑफ हिंदोस्तां  का नया पोस्टर रिलीज, आमिर ने जताई बिग बी के साथ नजर आने की खुशी

डिजिटल डेस्क,मुंबई । आमिर खान की मल्टास्टारर फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तां" के पोस्टर एक-एक करके रिलीज कि जा रहे हैं। पोस्टर के जरिए फिल्म के सभी मुख्य किरदारों को सामने लाया गया है। जिन्हें काफी सरहाना मिली है।बता दें फिल्म के सभी किरदारों की झलक सामने आ गई है, हाल ही में एक पोस्टर अमिर ने सोशल अकाउंट पर जारी किया है, जिसमें फिल्म के सभी किरदार साथ देखने को मिले। वहीं फिल्म की हिरोइन कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ  फिल्म रिलीज की डेट बताई । फिल्म दिवाली के दिन (7 नवंबर) को रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा। पोस्टर को देख कर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और सोशल मीडिया पर इसे काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। 

 

आमिर ने जताई बिग बी के साथ काम करने की खुशी

नए पोस्टर पर आमिर ने अपने इंस्टग्राम अकाउन्ट पर पोस्ट करते हुए लिखा " अमिताभ बच्चन के साथ एक पोस्टर पर खुद को देखने का सपना मेरे लिए सच है" आप को बता दे अमिर की अमिताभ बच्चन के साथ पहली फिल्म है जिसमें वो साथ दिखाई देंगे।  

फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तां" के अब तक सारे किरदारों की झलक दर्शकों तक पहुंच गई है। फिल्म के हिरो आमिर की बात करें तो वो एक घोड़े पर बैठे हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के सभी कलाकारों से हट आमिर का फिरंगी रूप देखने को मिला। जिसमें उनके किरदार का नाम फिरंगी मल्लाह है। आमिर ने इंसटाग्राम पर पहला लुक शेयर करते हुए लिखा -  “और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है और भरोसा हमरा काम। दादी कसम ”

 

पियर्सिंग करवा कर आमिर ने खुद को दिया परफेक्ट लुक 

आमिर कितने परफेक्ट है इसमें कोई दो राय नहीं हैं। ठग्स... में अपने किरगदार को परफेक्ट बनाने के लिए आमिर ने अपनी नाक और कानों में पियर्सिंग कराई थी। उन्होंने कुछ दिनों पहले बातचीत में बताया भी था कि उन्हें इसकी वजह से काफी दर्द भी महसूस होता है, लेकिन वह नकली पियर्सिंग अपने किरदार में नहीं दिखाना चहते थे।

 

ठग्स... में दिखेगी पुनर्मिलन की बेला

पिछले हफ्ते, फिल्म निर्माताओं ने खुदाबाक्ष  (अमिताभ बच्चन) समुद्र के स्वामी जिसमें वह काफि गम्भीर दिखाई दे रहे हैं और जफीरा (फातिमा साना शेख) वो एक योधा के रूप मे एक तीर तीरंदाज में दिखाई दे रही हैं, और सुरैया (कैटरीना कैफ) को एक मोहक नर्तक के साथ पेश किया। ठगों के अलावा हम फिल्म के मुख्य खलनायक जॉन क्लाइव (लॉयड ओवेन) से भी मिले, जिन्हें ईस्ट इंडिया कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी के रूप में प्रस्तुत किया गया। ये फिल्म आमिर खान के लिए एक तरह का पुनर्मिलन है। दरअसल लगान के बाद लॉयड ओवेन, ठग्स में आमिर के साथ आएं हैं। धूम के बाद कैटरीना, निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य और आमिक एक साथ आएं हैं। वहीं दंगल के बाद फातिमा साना शेख, आमिर के साथ नजर आएंगी। आमिर अपने सभी पुराने साथियों को साथ लाकर परफेक्ट टोली तैयार की है। 

Created On :   25 Sep 2018 10:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story