आमिर-कियारा अपने नए विज्ञापन को लेकर आए चर्चा में, विवेक अग्निहोत्री का फूटा गुस्सा बोले- बकवास करते हैं

Aamir-Kiara in the discussion about their new advertisement, Vivek Agnihotris anger said – do nonsense
आमिर-कियारा अपने नए विज्ञापन को लेकर आए चर्चा में, विवेक अग्निहोत्री का फूटा गुस्सा बोले- बकवास करते हैं
आमिर फिर विवादों में आमिर-कियारा अपने नए विज्ञापन को लेकर आए चर्चा में, विवेक अग्निहोत्री का फूटा गुस्सा बोले- बकवास करते हैं

डिजिटल डेस्क मुंबई। आमिर खान और कियारा आडवाणी का लेटेस्ट विज्ञापन लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इस ऐड पर सामाजिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगें हैं। आमिर खान और कियारा आडवाणी का यह विज्ञापन एक बैंक का है। इस ऐड में अमिर और कियारा दूल्ह-दुल्हन के रुप में नजर आ रहें हैं। विज्ञापन में आमिर खाान शादी के बाद कियारा के घर जाते  हुए यह कहते नजर आएंगे की परंपराओं को बदलना चाहिए। इसे लेकर अब आमिर खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। तो वहीं द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का भी गुस्सा एक्टर आमिर खान और कियारा आडवाणी पर फूटा है। विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट कर आमिर और कियारा को खरी खोटी सुनाई है। 

 विवेक अग्निहोत्री का फूटा गुस्सा
फिल्म निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह हर मुद्दे पर निडर होकर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर चर्चा में हैं। विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में आमिर खान के नए विज्ञापन की आलोचना की थी। विवेक अग्निहोत्री ने इस विज्ञापन का वीडियो शेयर किया है। बता दें कि उन्होंने विज्ञापन को लेकर ट्विटर कर लिखा- "ऐसी बकवास करते हैं और फिर कहते हैं कि हिंदू उन्हें ट्रोल कर रहे हैं...बेवकूफ।  विवेक के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट्स करते नजर आए। इस ऐड को लेकर कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, इस ऐड को हिंदुओं की परंपरा के विपरीत बताया जा रहा है।

विज्ञापन पर सामाजिक भावनाओं को आहत करने के लगे आरोप
आमिर खान और कियारा आडवाणी का यह विज्ञापन एक बैंक का है। इस ऐड में अमिर और कियारा दूल्ह-दुल्हन के रुप में नजर आ रहें हैं। विज्ञापन में आमिर खाान शादी के बाद कियारा के घर जाते हुए नजर आ रहें है। इस विज्ञापन में कियारा के बजाय आमिर की विदाई की जा रही हैं जिसका कारण कियारा के पिता की बीमारी है। ससुर को बीमार देखने के बाद आमिर अपनी पत्नी के साथ रहकर उनका ख्याल रखने का फैसला करते हैं। दूल्हा अपने नए घर में प्रवेश करता है। घर में दुल्हन की तरह उनका वेलकम होता है। इसके बाद आमिर एक बैंक में नजर आते हैं। यहां वो कहते हैं- ‘सदियों से चली आ रही परंपरा क्यों चलती रहें? इसलिए हम बैंकिंग परंपरा पर सवाल उठाते हैं।  

Created On :   11 Oct 2022 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story