आरुषि निशंक ने अपनी अगली फिल्म तारिणी को लेकर किया खुलासा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड आरुषि निशंक ने अपनी अगली फिल्म तारिणी को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री, निर्माता और डांसर आरुषि निशंक, जो हिमांश कोहली के साथ अपने संगीत वीडियो वफा ना रास आई और गुरमीत चौधरी के साथ तेरी गलियों से से प्रसिद्ध हुईं, जल्द ही फिल्म तारिणी में नजर आएंगी। यह फिल्म एक भारतीय नौसेना के नौकायन पोत के चालक दल और उनके 254 दिनों के अभियान के बारे में है।

आरुषि ने कहा : भारतीय नौसेना के नौकायन पोत तारिणी के सभी महिला चालक दल ने न केवल इतिहास में एक नया पाठ्यक्रम बनाया, बल्कि अपने स्वयं के डर पर भी विजय प्राप्त की और एक सामान्य लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए छोटे मुद्दों से ऊपर उठना सीखा। नविका सागर परिक्रमा के छह सदस्यों ने अपने 254-दिवसीय अभियान के दौरान, 22,000 समुद्री मील की दूरी तय की, कठोर समुद्रों का सामना करते हुए, चिलचिलाती धूप और एक अविश्वसनीय भावना के साथ ठंडी हवाओं का सामना किया।

उन्होंने कहा : मेरी भूमिका के बारे में बात करना अभी तक चर्चा का विषय नहीं है, लेकिन मैं अपने लुक पर कड़ी मेहनत कर रही हूं, क्योंकि यह फिट और एथलेटिक होने की मांग करती है, इसलिए आजकल मैं अपना ज्यादातर समय योग सत्र और जिम में बिताती हूं। आरुषि फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

उन्हें बोर्ड पर क्या मिला, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा : मैं महिला सशक्तिकरण की बड़ी समर्थक हूं, तारिणी 6 नौसेना अधिकारियों की ताकत और दृढ़ संकल्प के बारे में है और यह ऐतिहासिक अभियान मुझमें खुद को पेश करने के लिए और अधिक धक्का देने की लालसा शुरू करता है। यह विषय मेरे दर्शकों के सामने है। रक्षा मंत्रालय से प्रारंभिक अनुमति से लेकर प्रसून जोशी जी और टीम के साथ कहानी पर काम करने तक मैं इस फिल्म के हर एक इंच और बिट का एक अभिन्न अंग हूं।

फिल्म की शूटिंग कई जगहों पर की जाएगी। आरुषि ने कहा, एक निर्माता के रूप में मुझे अधिकांश सामग्री को सामने आते देखना है। मैं विभिन्न शैलियों, हॉलीवुड, बॉलीवुड, यहां तक कि टॉलीवुड की कई फिल्मों को देखने की कोशिश करती हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 March 2023 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story