अभिनव बिंद्रा की फिल्म किसी बॉलीवुड बायोपिक की तरह नहीं होगी: हर्षवर्धन कपूर

Abhinav Bindras film wont be like any Bollywood biopic: Harshvardhan Kapoor
अभिनव बिंद्रा की फिल्म किसी बॉलीवुड बायोपिक की तरह नहीं होगी: हर्षवर्धन कपूर
बॉलीवुड अभिनव बिंद्रा की फिल्म किसी बॉलीवुड बायोपिक की तरह नहीं होगी: हर्षवर्धन कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने एक ट्विटर यूजर को करारा जवाब दिया है, जिसने ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा पर आधारित उनकी अपकमिंग फिल्म को काल्पनिक बताया था। ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्टर के बारे में लिखा: आप नाटकीय और काल्पनिक बायोपिक्स क्यों कर रहे हैं, खास तौर से एक खेल व्यक्तित्व की?

इस पर, अभिनेता ने कहा: अगर आपने मेरी कोई फिल्म देखी है तो आपको पता होगा कि बिंद्रा की फिल्म किसी बॉलीवुड बायोपिक की तरह नहीं है, जो पहले की जा चुकी हो। उनकी कहानी वास्तव में किसी काल्पनिक चीजों को प्रदर्शित नहीं करती है।

वर्धन फिल्म में शीर्षक भूमिका निभाएंगे, जबकि उनके पिता और अभिनेता अनिल कपूर अभिनव के पिता की भूमिका निभाएंगे। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, बिंद्रा की बायोपिक साइंसफिक कॉमेडी फिल्म है। थार के निर्देशक इस फिल्म को बना रहे है। साइंस-फिक कॉमेडी अभी भी डेवलपमेंट के शुरूआती चरण में है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 April 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story