श्वेता तिवारी केपटाउन से लौटेंगी इंडिया ! अभिनव बोले- कोर्ट करेगा बेटे की कस्टडी पर सुनवाई

Abhinav kohli in high court against shweta tiwari
श्वेता तिवारी केपटाउन से लौटेंगी इंडिया ! अभिनव बोले- कोर्ट करेगा बेटे की कस्टडी पर सुनवाई
श्वेता तिवारी केपटाउन से लौटेंगी इंडिया ! अभिनव बोले- कोर्ट करेगा बेटे की कस्टडी पर सुनवाई

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का विवाद अब बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोप के बाद ये मामले कोर्ट में पहुंच चुका है। वहीं श्वेता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन गई हुई है, लेकिन अभिनव ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है। श्वेता को अब कोर्ट में हाजिरी लगाने के लिए इंडिया वापस आना होगा। इस बात की जानकारी अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर करते हुए दी और लिखा कि, मैं माननीय उच्च न्यायालय का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे 11 मई को सुनवाई का मौका दिया।

अभिनव को पोस्ट

  • अभिनव ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि, उनका और श्वेता के बेटे रेयांश की कस्टडी का मामला अब बॉम्बे हाई कोर्ट में चला गया है।
  • अभिनव ने लिखा, मैं माननीय उच्च न्यायालय का आभारी हूं जिन्होंने मुझे 11 मई को सुनवाई का मौका दिया। हालांकि अभी मैं ऑफिशय ऑर्डर्स का इंतजार कर रहा हूं। मेरे वकील ने कोर्ट को बता दिया है कि श्वेता साउथ अफ्रीका में हैं और बच्चे को यहां छोड़कर गई हैं। बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है और वह उसका ध्यान नहीं रख ही हैं।
  • श्वेता के वकील ने बताया कि वह काम के लिए गई हैं जिसके बाद कोर्च ने मेरे वकील को पूरा मैटर लिखित एप्लीकेशन देने के लिए कहा है और श्वेता के वकील को 1 हफ्ते में जवाब देने को कहा है और 24 मई को दोबारा सुनवाई हो सकती है। अभिनव ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, उम्मीद की किरण।
  • अभिनव ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, उनके 4 साल के बेटे रेयांश को श्वेता ने किसी होटल में छिपा दिया है। वो पिछले कई दिन से उसे खोज रहे हैं। वह मिल नहीं रहा है। 
  • इसके बाद श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर सच सामने लाने की बात कही थी, जिसमें अभिनव कथित तौर पर बच्चे को छीनते हुए नजर आए थे।
  • इस वीडियो को देखने के बाद महाराष्ट्र में महिला आयोग ने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Created On :   15 May 2021 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story