घूमर के फस्र्ट लुक में दिख रहा है अभिषेक-सैयामी का बदला-बदला अंदाज

Abhishek-Saiyamis revenge is visible in the first look of Ghoomar
घूमर के फस्र्ट लुक में दिख रहा है अभिषेक-सैयामी का बदला-बदला अंदाज
बॉलीवुड घूमर के फस्र्ट लुक में दिख रहा है अभिषेक-सैयामी का बदला-बदला अंदाज
हाईलाइट
  • घूमर के फस्र्ट लुक में दिख रहा है अभिषेक-सैयामी का बदला-बदला अंदाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सैयामी खेर ने अपनी आगामी फिल्म घूमर के रिलीज से पहले फिल्म के पहले लुक को सोशल मीडिया पर साझा किया। जहां वह अपनी ब्रीद: इनटू द शैडो कोस्टार अभिनेता अभिषेक बच्चन साथ फ्रेम साझा करते हुए देखी जा सकती हैं। इस फिल्म में शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म का निर्देशन एडवरटाइजिंग मेवरिक और पा के निर्देशक आर. बाल्की ने किया है।

सैयामी फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसमें अभिषेक उनके कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, बड़े होने के दौरान मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक दिन एक खिलाड़ी बनूंगी क्योंकि मुझे बचपन से ही खेलों से जुड़ा रहना पसंद था। लेकिन जब अभिनय की बात सामने आई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे सामना करना पसंद है, कैमरा और अलग-अलग जीवन जो मेरे द्वारा निभाए गए प्रत्येक चरित्र के साथ लाया।

अभिनेत्री सैयानी ने कहा, कहीं न कहीं मेरे दिल में था कि मैं भी हमेशा एक क्रिकेटर की भूमिका निभाना चाहती थी और एक क्रिकेटर बनने के अपने सपने को पूरा करना चाहती थी। कोई बात नहीं, भले ही वह ऑनस्क्रीन भूमिका के रूप में ही क्यों न हो पर मैं अपना सपना पूरा कर रही हूं।

फिल्म ने मुझे अपने कौशल को प्रदर्शित करने के लिए आउटलेट दिया, घूमर ने मुझे वह मौका दिया, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी, लेकिन मैंने इसका हर आनंद लिया।

दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय टीम चयन में जगह बनाई, लेकिन उन्होंने इसके बजाय बैडमिंटन राज्य चैंपियनशिप का विकल्प चुना।

इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री ताहिरा कश्यप की आगामी फिल्म शर्माजी की बेटी और अश्विनी अय्यर तिवारी की फाडू का भी हिस्सा हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story