comScore

Drugs Connection: TV सितारे अविगेल पांडे और सनम जोहर के घर रेड, मुंबई हेडक्वार्टर में पूछताछ कर रही NCB

Drugs Connection: TV सितारे अविगेल पांडे और सनम जोहर के घर रेड, मुंबई हेडक्वार्टर में पूछताछ कर रही NCB

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दीपिका पादुकोण, ऋद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेस का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अब रियलिटी शो नच बलिए का हिस्सा रहें टिवी एक्टर अविगेल पांडे और सनम जोहर भी इसमें घिरते दिखाई दे रहे हैं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम ने बुधवार को दोनों कलाकारों के घर रेड डाली। जांच एजेंसी को दोनों कलाकारों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं। NCB की टीम अब दोनों कलाकारों से मुंबई हेडक्वाटर में पूछताछ कर रही है।

कपल के ड्रग पेडलर्स अनुज केशवानी और राहिल से संबंध
रिपोर्टों के अनुसार, इस कपल के कथित रूप से ड्रग पेडलर्स अनुज केशवानी और राहिल से संबंध हैं। अविगेल पांडे की दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काफी अच्ची बॉन्डिंग थी। 14 जून को उनके निधन के बाद, अविगेल ने सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें दोस्ती का अर्थ सिखाने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। सुशांत को याद करते हुए, अविगेल ने लिखा था, आप जिन लोगों से प्यार करते हैं, वे वास्तव में आपको कभी नहीं छोड़ते। सुशु मुझे दोस्ती सिखाने के लिए धन्यवाद। हम फिर से मिलें तब तक।'

दीपिका समेत 7 को समन
ड्रग्स मामले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन भेजा है। ड्रग्स से जुड़े सबूत हाथ लगने के बाद NCB ने इन सितारों को समन भेजा है। इन स्टार्स को तीन दिन में पेशे होना होगा। दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को पूछताछ होगी। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को कल बुलाया गया है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की एक वॉट्सएप चैट सामने आई थी। ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं। 

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन
बता दें कि सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को पिछले दिनों बड़ी सफलता मिली थी। मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को पकड़ा था। इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं। सुशांत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 18 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं, जो फिलहाल जेल में हैं। 

कमेंट करें
0evSG