दैनिक भास्कर हिंदी: डेविड लेटरमैन संग शाहरुख के इंटरव्यू पर ऐसी रही लोगों की प्रतिक्रिया

October 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफ्लिक्स पर टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन संग बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के इंटरव्यू को देख दुनिया भर में उनके प्रशंसक फिर से उनके मुरीद बन गए। लोगों को लेटरमैन संग किंग खान का यह साक्षात्कार काफी पसंद आया, जो इस वक्त वायरल है।

नेटफ्लिक्स पर इसे देखने के बाद शाहरुख के प्रशंसक इस पर प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाए और ट्विटर पर बॉलीवुड के बादशाह पर जमकर प्यार बरसाया। शाहरुख ने ट्विटर पर साझा किया था कि वह अपने छोटे बेटे अबराम संग अपने इस साक्षात्कार को देख रहे हैं।उन्होंने ट्वीट किया था कि तो आखिरकार अपने नरम बिस्तर पर आराम से अपने सबसे छोटे बेटे के साथ बैठ गया हूं, चलिए आज नेटफ्लिक्स इंडिया पर कुछ नया देखते हैं और तभी स्क्रीन पर पॉप अप आता है, जिसे देख अबराम कहता है। पापा यह कुछ नया नहीं है। ये तो आप हैं।

उनकी इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा कि बहुत पसंद आया। सबसे बेहतरीन बयान जब आपने कहा कि शाहरुख खान एक मिथक है, मैं तो बस उनके लिए काम करता हूं। आपको और सम्मान मिले। एक अन्य ने लिखा कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं और सर्वश्रेष्ठ बने रहेंगे। आप एकमात्र ऐसे दिग्गज हैं जो अपने अभिनय और प्रतिभा से सभी के दिल जीत सकते हैं..आपको ढेर सारा प्यार सर।

फिल्मों की बात करें तो शाहरूख दो नवंबर को अपने जन्मदिन पर अपनी नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं।

--आईएएनएस

खबरें और भी हैं...