एकेडमी ने क्रिस रॉक को विल स्मिथ के थप्पड़ मारने पर कहा, वह हिंसा की निंदा नहीं करेगा

Academy slams Chris Rock for slapping Will Smith, says it wont condone violence
एकेडमी ने क्रिस रॉक को विल स्मिथ के थप्पड़ मारने पर कहा, वह हिंसा की निंदा नहीं करेगा
ऑस्कर अवार्ड एकेडमी ने क्रिस रॉक को विल स्मिथ के थप्पड़ मारने पर कहा, वह हिंसा की निंदा नहीं करेगा
हाईलाइट
  • एकेडमी ने क्रिस रॉक को विल स्मिथ के थप्पड़ मारने पर कहा
  • वह हिंसा की निंदा नहीं करेगा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारे जाने के मामले पर कहा कि वह हिंसा की निंदा नहीं करेगी। इस मामले ने 94वें एकेडमी अवार्डस में हर चीज को प्रभावित किया है।

एकेडमी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट किए एक बयान में कहा गया है, हम इस प्रकरण की निंदा नहीं करते हैं। आज रात, हमें अपने 94वें अकादमी पुरस्कार विजेताओं का जश्न मनाते हुए खुशी हो रही है, जो दुनिया भर में अपने साथियों और फिल्म प्रेमियों से मान्यता के इस क्षण के पात्र हैं।

वेराइटी के मुताबिक, सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र फीचर पुरस्कार प्रदान करते हुए प्रसिद्ध हास्य अभिनेता रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था।

रॉक के मजाक उड़ाने के बाद स्मिथ ने मंच पर ऊपर जाकर मजाक पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, और रॉक को थप्पड़ मार दिया। फिर वह अपनी सीट पर लौटे और चिल्लाया, मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से मत लेना

घटना के बाद स्मिथ ने किंग रिचर्ड के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और भावुक भाषण में माफी मांगी। अभिनेता ने कहा कि मैं एकेडमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने सभी साथी उम्मीदवारों से माफी मांगना चाहता हूं। यह एक खूबसूरत क्षण है।

लेकिन स्मिथ ने रॉक से माफी नहीं मांगी।

आईएएनएस

Created On :   28 March 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story