दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान पर NRI दंपति ने लगाया परेशान करने का आरोप

July 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। वकील आभा सिंह ने आरोप लगाया है कि अर्पिता फार्म्स में नियमों का उल्लंघन कर कई अवैध निर्माण किए गए हैं। मामले में जब एक ईमानदार वन अधिकारी ने कार्रवाई की कोशिश की तो उसे वहां से हटा दिया गया। वहीं एक अनिवासी भारतीय (NRI) दंपति ने भी सलमान खान और उनके परिवार पर अपनी जमीन हड़पने की कोशिश करने और परेशान करने का आरोप लगाया है।

 



ये भी पढ़ें : जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के खिलाफ FIR दर्ज, मुहर्रम के सीन पर विवाद

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में वकील आभा सिंह ने कहा कि सुनील कापसे नाम के वन अधिकारी ने खान परिवार को नौ जून को नोटिस भेजा था। नोटिस में फार्महाउस के भीतर किए गए निर्माणकार्य को लेकर सात दिन के भीतर सफाई मांगी गई थी। ऐसा न करने पर फार्म हाउस के मालिकों सलमान खान, अलविरा खान, अरबाज खान, अर्पिता खान, हेलन खान, सोहैल खान और सलीम खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही गई थी। इसके बाद कापसे का आनन फानन में तबादला कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : फिल्म गुल मकई का पोस्टर रिलीज, मलाला के रोल में दिखेंगी टीवी की लाडो

NRI दंपति ने भी लगाए आरोप
आभा सिंह के साथ मौजूद NRI दंपति केतन और अनीता कक्कड के मुताबिक सलमान खान के फार्महाउस के पास उन्होंने 1996 में जमीन खरीदी थी। कुछ दिनों पहले परिवार भारत आ गया और अपने जमीन पर बंगला बनाकर वहां रहने लगा तो सलमान खान और उनके लोग उन्हें परेशान करने लगे। कक्कड का दावा है कि उनकी जमीन पर खान परिवार ने गेट लगा दिया और उनके बंगले में बिजली का कनेक्शन तक नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार से मुलाकात कर मामले की शिकायत की थी लेकिन आश्वासन के बावजूद इसका कोई हल नहीं निकला।