थाइलैंड के जंगलों में कुछ ऐसे बोतलों पर विद्युत जामवाल ने की पुशअप्स, देखें वीडियो

action star vidyut jammwal share his workout video on twitter
थाइलैंड के जंगलों में कुछ ऐसे बोतलों पर विद्युत जामवाल ने की पुशअप्स, देखें वीडियो
थाइलैंड के जंगलों में कुछ ऐसे बोतलों पर विद्युत जामवाल ने की पुशअप्स, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर विद्युत जामवाल बॉलीवुड में अपने एक्शन के लिए खास पहचाने जाते हैं। उनकी कमाल की फिटनेस भी इसकी एक वजह है। इन दिनों विद्युत जामवाल अपनी फिल्म "जंगली" की शूटिंग में बिजी है। जिसकी शूटिंग थाइलैंड के जंगलों में की जा रही है। इसी बीच अभिनेता के सोशल अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें वे टायरों के साथ वेट लिफ्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे कि आखिर इतनी कड़ी प्रैक्टिस विद्युत जामवाल करते हैं। 

   
इतना ही नहीं एक वीडियो में विद्युत जामवाल चार बोतलों के ऊपर भी एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। खाली बोतलों पर वे अपना वजन डाले हुए हैं और पुशअप्स कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर उनकी फिटनेस और बैलेंस का साफ पता चल जाता है कि वह कैसे फिल्मों में हाइफ्लाइंद मूव्स लगा लेते हैं। विद्युत की फिल्मों की खासियत ही उनका एक्शन और अंदाज रहता है। उनका यही अंदाज फिल्म "जंगली" में भी देखने को मिलेगा।  

"जंगली" एक एक्शन थ्रिलर है जो इंसान और हाथियों के एक अनूठे संबंध की कहानी है। विद्युत इस फ़िल्म में एक पशु चिकित्सक का रोल निभा रहे हैं जो हाथी रिजर्व में शिकारियों के गिरोह से उलझता है।  "जंगली" हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल निर्देशित है, जो "द मास्क", "ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट", "द स्कॉर्पियन किंग" और "आई एम व्रथ" जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है।" जंगली" 19 अक्टूबर, 2018 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी। 

हाल ही में प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स के ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की गई थी। इस तस्वीर के साथ लिखा था, "चक रसेल द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल के अभिनय से सजी हमारी अगली फिल्म "जंगली" की शूटिंग आज से शुरू। जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही विद्युत ने थाईलैंड में डेरा डाल लिया था। विद्युत हाथियों के साथ काम करने ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।  
 

क्या है कहानी ?

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है। वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है, लेकिन अपनी दादी के बुलाने पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा के लिए निकल जाता है। घर वापसी के बाद वह अपने पिता से मिलता है। इस दौरान वह अपनी बचपन की हाथी बहन से बड़ी ही गर्मजोशी से मिलता है। 

अश्वथ उसे "दीदी" बुलाता है और उसके बच्चे को "अप्पू" कहता है। हालंकि तब तक वह जंगल में हाथियों के अवैध शिकार के खतरे से अंजान था। जब उसे जानवरों पर खतरे का पता लगता है उसके बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और अप्पू के साथ अपने पिता की जिंदगी को भी बचाता है।

Created On :   19 Dec 2017 10:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story