फिर सुर्खियों में एजाज खान, सोशल मीडिया पर दी महिला को गाली

Actor Ajaz Khan abused a woman on social media Criticized by bjp
फिर सुर्खियों में एजाज खान, सोशल मीडिया पर दी महिला को गाली
फिर सुर्खियों में एजाज खान, सोशल मीडिया पर दी महिला को गाली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर एजाज खान एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। वह अकसर अपने किसी न किसी बयान की वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। मंगलवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने एक महिला को गाली दे दी। उन्होंने महिला और उसके पिता को चोर बताया, जिस पर बीजेपी के प्रवक्ता ने उनकी आलोचना की। तेजिंदर बग्गा ने कहा, “एक्टर की भाषा से ही उनके खानदान का पता चलता है।” दरअसल टि्वटर पर एजाज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को लेकर ट्वीट किया था। एक्टर ने सोमवार (26 जनवरी) लिखा कि श्रीदेवी का आकस्मिक निधन सिखाता है कि जीवन अप्रत्याशित है। संबंधों में अहंकार के लिए जीवन बेहद छोटा है। अपना सबसे अधिक समय उस चीज में लगाएं, जो आप करना चाहते हों। सबसे मजबूत लोग नरम दिल होते हैं।

 


  
उनके इस ट्वीट पर सोनम महाजन नाम की महिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे ट्वीट चुराना बंद करो मानसिक दिवालिया लूजर।” जिस पर एक्टर एजाज खान ने उसे सोशल मीडिया पर ही गालियां दी। श्रीदेवी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर सोनम महाजन ने उन पर मैसेज चोरी कर पोस्ट करने का आरोप लगाया था। एजाज ने इसी पर महाजन को और उनके पिता को गाली देते हुए लिखा, “ये फॉरवर्डर मेसज है। पूरी दुनिया जानती है। तू चोर-तेरा बाप चोर और तेरा पूरा खानदान चोर। तू मेरा नाम लेकर मशहूर हो जा। कहीं मिल तो सही, खानों का दिल बहुत बड़ा होता है।”

 

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने इसी पर एजाज को टैग करते हुए कहा, “एक्टर जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं, उससे उनके खानदान और शिक्षा के बारे में पता लगता है।” बग्गा ने इसी के साथ एजाज के मैसेज के स्क्रीनशॉट की तस्वीरें भी ट्वीट के साथ शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।
 

 

Created On :   28 Feb 2018 8:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story