जैकी भगनानी के वीडियो पर अक्षय का फनी कमेंट, कहा- ''hips don't lie''

actor Akshay Kumar comments on Jackky Bhagnanis exercise video
जैकी भगनानी के वीडियो पर अक्षय का फनी कमेंट, कहा- ''hips don't lie''
जैकी भगनानी के वीडियो पर अक्षय का फनी कमेंट, कहा- ''hips don't lie''

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट्स डालते रहते हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। ऐसा ही कुछ कमेंट उन्होंने जैकी भगनानी को किया। 

जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वे हूला हूप को अपने वेस्ट पर घुमा रहे हैं। इस वीडियों को उन्होंने अक्षय कुमार को टैग किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि "अक्षय कुमार सर मैंने आपको एक विडियो में ऐसा करते हुए देखा था, जिससे मैं कैफी इंस्पायर हुआ। उम्मीद करता हूं कि मैं यह ठीक से कर रहा हूं।" 

अक्षय ने जब यह वीडियो देखा तो इस पर मजेदार कमेंट किया। उन्होंने जैकी को रिप्लाई करते हुए कहा कि "यह काफी अच्छी चीज है, लगता है कोई लगातार प्रैक्टिस कर रहा था।" इसके बाद अक्षय ने जैकी के हिप्स मूवमेंट पर कॉमेंट करते हुए कहा, "हिप्स झूठ नहीं बोलते (hips don"t lie)"। 

हालही में अक्षय कुमार सीरियल खतरों के खिलाड़ी के फाइनल राउंड का हिस्सा बने थें। वहां उन्होंने कई स्टंट किए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी और कहा था कि बीवी को मत बताना। अक्षय के इस ट्विट को लोगों ने बहुत पसंद किया था। दरअसल अक्षय जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं। इसके प्रोग्राम में अक्षय ने खतरनाक स्टंट किया। जिसे देखकर उनकी वाइफ भड़क गईं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपने इस स्टंट की तस्वीरों को शेयर किया था। जिसे देखकर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को धमकी दे डाली। ट्विंकल इन तस्वीरों को देखकर आग बबूला हो गई। उन्होंने गुस्से जाहिर करते हुए अक्षय के ट्विट को रिट्विट कर लिखा कि ""बकवास! इस तरह से मुझे पता चला कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला किया है! घर आओ और मैं तुम्हें मारने जा रही हूं, भगवान मेरी मदद करो"

  

 

Created On :   16 March 2019 6:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story