दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान के साथ से चमका बॉबी देओल की किस्मत का सितारा

January 2nd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की किस्मत का बंद ताला इन दिनों खुल गया है। सलमान खान से मिलने के बाद बॉबी देओल को फिल्म रेस 3 का ऑफर मिल गया। इसके साथ ही नए साल में बॉबी को एक और फिल्म यमला पगला दीवाना 3 का ऑफर मिल गया है। पिछले साल बॉबी की 'पोस्टर ब्वॉयज' रिलीज हुई थी। जो लंबे समय से अटकी थी। इस फिल्म में बॉबी ने अपने भाई सनी देओल और श्रेयस तलपड़े के साथ काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन बॉलीवुड में बॉबी की दोबारा एंट्री हो गई थी।

 

 

बता दें कि बॉबी देओल को इन फिल्मों के लिए अच्छी फीस भी दी गई है। फिल्म रेस 3 को लेकर बॉबी ने बॉडी बिल्डिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म के लिए वे जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। बॉबी देओल इस फिल्म में एक नए लुक में नजर आएंगे। बॉबी इन दिनों सलमान खान से बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

 

 

लगता है कि अब उनकी गाड़ी धीरे-धीरे फिर पटरी पर लौटने लगी है। लंबे समय तक काम ना मिलने से बॉबी परेशान हो गए थे। यमला पगला दीवाना में बॉबी देओल अपने पापा धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के साथ लोगों को गुदगुदाने की कोशिश करेंगे।

इन फिल्मों की 2 सिरीज पहले ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं। जिनमें से पहली ‘यमला पगला दीवाना’ बड़ी हिट साबित हुई थी। वहीं ‘रेस‘ की दोनों सीरीज भी जबरदस्त हिट हुई थीं। उम्मीद है कि बॉबी देओल की आने वाली ये दोनों फिल्में भी ब्लॉकबस्टर रहेंगी।  बता दें कि हाल ही में सलमान धर्मेंद्र के घर गए थे। सलमान खान धर्मेंद्र के बहुत बड़े फैन हैं। इसलिए उन्होंने बॉबी की डूबती फिल्म करियर की नैय्या पार लगाने पार लगाने की जिम्मेदारी ली है। इस फिल्म में बॉबी स्टंट करते भी नजर आएंगे। काफी समय बाद बॉबी किसी फिल्म में एक्शन करेंगे।