अभिनेता फ्रेड विलार्ड का निधन

Actor Fred Willard passed away
अभिनेता फ्रेड विलार्ड का निधन
अभिनेता फ्रेड विलार्ड का निधन

लॉस एंजेलिस, 17 मई (आईएएनएस)। मॉडर्न फैमिली और एवरीबॉडी लव रेमॉन्ड जैसे कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले अभिनेता फ्रेड विलार्ड का 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार की रात लॉस एंजेलिस में स्थित अपने घर में विलार्ड का निधन बढ़ती उम्र के चलते हुआ। उनकी बेटी होप मलबार्जर ने कहा कि उनकी मृत्यु बेहद ही शांति के साथ हुई।

अभिनेता के बेटी ने कहा, एक गमगीन ह्रदय के साथ मैं इस खबर को साझा करती हूं कि बीती रात मेरे पिता का बेहद ही शांतिपूर्वक तरीके से 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। अपनी जिंदगी के आखिरी क्षण तक वह चलते-फिरते, काम करते व हमें खुशी देते रहे। हम उनसे बेहद प्यार करते हैं और हमें उनकी हमेशा याद आएगी।

आगामी नेटफ्लिक्स कॉमेडी सीरीज स्पेस फोर्स में भी विलार्ड, स्टीव कैरेल के विपरीत एक किरदार निभाने वाले थे।

मैरी विलार्ड के साथ विलार्ड की 50 साल की शादीशुदा जिंदगी रही। मैरी ने साल 2018 में 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्केच कॉमेडी से की और इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों व टेलीविजन सीरीज में काम किया। दशकों लंबे अपने इस सफर में उन्होंने कई किरदारों को अपने अभिनय से जीवंत बनाया, जो हमेशा यादगार बनी रहेंगी।

Created On :   17 May 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story