दैनिक भास्कर हिंदी: इंदर कुमार ने मौत से पहले बनाया था सुसाइड वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार की मौत के करीब नौ महीने बाद उनका एक सुसाइड वीडियो सामने आया है। जिसको लेकर अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। पिछले साल 28 जुलाई को इंदर कुमार की मौत हो गई थी। बताया गया था कि वो काफी दिनों से बीमार थे और हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई, लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो कुछ और ही इशारा कर रहा है। ये वीडियो इंदर कुमार ने मौत से पहले बनाया था।  

खबरों के मुताबिक ये वीडियो इंदर कुमार के मरने से ठीक पहले का है। इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि इंदर कुमार ने आत्महत्या की थी। इस वीडियो में इंदर कुमार हाथ में शराब की एक बोतल लिए नजर आ रहे हैं। शराब पीते हुए वो मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। वो कह रहे हैं कि मैं सुसाइड करना चाहता हूं। जा रहा हूं बहुत दूर। इसका दोष मैं किसे दूं? 

एक्टर बनने आया था। जिसके लिए सिक्स पैक भी बनाए लेकिन मेरी अय्याशियों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। मुझे मुझसे ही छीन लिया। मुझसे कुछ सीख सकते हो तो सीखो। अगर तुम नहीं सीखे तो कल मेरी जगह तुम्हारे हाथ में भी मोबाइल होगा। तुम भी कल मौत को लेकर मैसेज छोड़ रहे होगे। इसके बाद इंदर कुमार अपनी मां और परिवार को याद करते हुए कुछ इमोशनल बाते कहते नजर आ रहे हैं।

इंदर के इस वीडियो को यूट्यूब पर रामगोपाल प्रोडक्शन ऑफिशल नाम के चैनल ने 12 मई 2018 को शेयर किया है। अभी तक में इस वीडियो को तीन हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया गया है।

वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो इंदर कुमार की मौत से जुड़ा नहीं है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म का एक हिस्सा है। जिसको लेकर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबको इस वीडियो की सच्चाई बताएंगी।

बता दें कि इंदर कुमार एक रेप केस की वजह से विवादों में भी आए थे। उन पर 23 साल की लड़की से रेप का आरोप था। पीड़िता ने कहा था कि इंदर कुमार ने उससे फिल्मों में लीड रोल दिलाने का वादा करने के बाद अपने साथ अंधेरी के अपने फ्लैट में रहने को कहा। जिसके बाद इसे कास्टिंग काउच का मामला बताते हुए इंदर पर मामला दर्ज किया गया था।

इंदर कुमार ने 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल की थी। इस फिल्म में इंदर के साथ आयशा जुल्का नजर आई थीं। मौत से पहले इंदर अपनी अगली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की तैयारी में बिजी थे। फिल्म में उनके साथ सुनील पाल भी काम कर रहे थे।

इंदर, सलमान खान के करीबी दोस्त थे। उन्होंने फिल्म गजगामिनी, घूंघट, मां तुझे सलाम, कहीं प्यार न हो जाए और ये दूरियां जैसी कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाए हैं। वो फिल्म ‘वॉन्टेड’ में सलमान खान के साथ नजर आए थे।