डॉ. अरोड़ा में अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता ने साझा किया अनुभव

Actor Kumud Mishra shares experience about his role in Dr. Arora
डॉ. अरोड़ा में अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता ने साझा किया अनुभव
कुमुद मिश्रा डॉ. अरोड़ा में अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता ने साझा किया अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुभवी अभिनेता कुमुद मिश्रा जो आगामी वेब सीरीज डॉ. अरोड़ा में नजर आ रहे हैं, उन्होंने इसमें सेक्सोलॉजिस्ट की भूमिका निभाई है और कैसे इसकी तैयारी की एक्टर ने इसको लेकर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है।

कुमुद ने आईएएनएस के साथ बातचीत में साझा किया कि शूटिंग शुरू होने से पहले, उन्हें कुछ गलतफहमियां और अवरोध थे, जिनसे वह बाहर आए, एक बार जब वह डॉ अरोड़ा की यात्रा से गुजरे।

कुमुद ने आईएएनएस को बताया, शुरू में, जब मैंने वन-लाइनर सुना, तो मुझे कहानी जानने की दिलचस्पी थी लेकिन मेरे दिमाग में स्वाभाविक रूप से एक हिचकिचाहट थी। इस तरह का विषय जहां केंद्रीय चरित्र एक सेक्सोलॉजिस्ट है, दिलचस्प था और जोखिम भरा भी।

उन्होंने आगे कहा, कहानी सुनने के बाद, हालांकि मेरे पास डॉ. अरोड़ा की दुनिया को समझने के लिए पर्याप्त विवरण थे, एक अभिनेता के रूप में मुझे अपना शोध कार्य भी करना था। इसलिए मैंने कुछ क्लीनिकों का दौरा किया और सेक्सोलॉजिस्ट के साथ बातचीत की।

अभिनेता ने आगे कहा, हम सोचते हैं कि जब भी हम अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी अपनी समस्या के बारे में बात करते हैं, तो लोग हमें जज करते हैं, शायद इसीलिए बहुत सारी गलतफहमियां हैं, जो ज्यादातर सामाजिक दबाव के कारण पैदा होती हैं।

इम्तियाज अली द्वारा निर्मित, साजिद अली और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, आठ-एपिसोड की वेब सीरीज डॉ. अरोड़ा।

यह वेब सीरीज 22 जुलाई को सोनी लाइव पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story