दैनिक भास्कर हिंदी: मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली में करा रहे पीठ दर्द का इलाज

May 15th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं चल रही है। इसी वजह वो सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। पीठ में दर्द की शिकायत से मिथुन करीब एक साल तक लाइमलाइट से दूर थे। हालंकि ठीक होकर वो वापस काम पर लौट आए थे, लेकिन दोबारा उनका पीठ दर्द शुरू हो गया है। फिलहाल वो दिल्ली के एक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे है। इससे पहले वो लॉस एंजेलिस में भी पीठ दर्द का इलाज करवा चुके हैं। 

 

एक साल तक घर पर किया आराम

मिथुन चक्रवर्ती  एक साल तक अपने ऊटी वाले घर में थे। वो काम से दूरी बनाकर अपनी बीमारी से उबर रहे थे। इलाज के लिए लॉस एंजेलिस भी गए थे। तबीयत ठीक होने के बाद वो मुंबई लौट आए थे और टीवी शो में भी नजर आने लगे थे, लेकिन फिर से उनका पीठ दर्द शुरू हो गया है। फिलहाल वो दिल्ली में भर्ती हैं। 

 

शूटिंग के दौरान लगी थी चोट 

बता दें कि खराब तबीयत के कारण ही मिथुन ने राज्यसभा से भी इस्तीफा दिया था। 2009 में संजय दत्त और इमरान खान की फिल्म लक की शूटिंग के दौरान उन्हें पीठ में चोट लगी थी। वो एक स्टंट सीन शूट कर रहे थे तभी नीचे गिर गए थे। 65 वर्षीय मिथुन आखिरी बार 2015 में फिल्म हवाईजादा में नजर आए थे। इसके अलावा वो टीवी पर कई रिएलिटी शो में जज भी बन चुके हैं।


खबरों के मुताबिक मिथुन राम गोपाल वर्मा की फिल्म में अहम रोल में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वो विवेक अग्निहोत्री की द ताशकंद फाइल्स का भी हिस्सा हैं। इसमें उनके साथ नसीरुद्दीन शाह भी हैं। येएक पीरियड-थ्रिलर फिल्म है जो भारतीय पीएम लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित है। तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके मिथुन चक्रवर्ती की अपने दौर में बड़ी फैन फॉलोइंग थी। छोटे शहरों में मिथुन की फिल्मों का बहुत क्रेज था।

 

6 फिल्मों ने नजर आने वाले हैं मिथुन

मिथुन के फिल्मी करियर की बात की जाए तो इस साल हिंदी, तमिल, बंगाली मिलाकर उनकी 6 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों में जोल जोंगोल, गोलमाल, बंगाली फिल्में हैं। दि विलेन- कन्नड़ फिल्म है जबकि गहर, जीनियस , और दि ताशकंत फाइल्स हिंदी फिल्में हैं।