अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आईफा की स्टेज पर अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को किया याद

Actor Pankaj Tripathi remembers some special moments of his life on the stage of IIFA
अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आईफा की स्टेज पर अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को किया याद
आईफा 2022 अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आईफा की स्टेज पर अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को किया याद
हाईलाइट
  • अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आईफा की स्टेज पर अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईफा के 22वें संस्करण में अनुराग बसु निर्देशित लूडो में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार पंकज त्रिपाठी को मिला है। तो आईफा के मंच पर पुरस्कार पाने के बाद पंकज त्रिपाठी ने अपने जीवन के खास पलों का याद किया,क्योंकि यह ऐसा कुछ था जिसे उन्होंने अपने जीवन में पहली बार अनुभव किया था।

पंकज त्रिपाठी कहते हैं, यह मेरे लिए एक जबरदस्त अनुभव था, एक अविश्वसनीय और भावनात्मक क्षण था। दुनिया के सबसे बड़े सभागारों में से एक में दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन, चीयर्स और ताली बजाना प्राप्त करना।

मैंने मंच पर अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों सहित दर्शकों से इतनी उत्साही प्रतिक्रिया और स्वीकृति का अनुभव पहले कभी नहीं किया। इस जबरदस्त प्रतिक्रिया के कारण मैं अवाक था और मंच पर ज्यादा कुछ नहीं कह सका।

अंतरराष्ट्रीय धरती पर गर्मजोशी से स्वागत, प्यार और एक पुरस्कार प्राप्त करना बहुत विनम्र और एक बड़ा सम्मान है।

वर्कफ्रेंट की बात करें तो, फैंस के चाहिते अभिनेता पंकज त्रिपाठी अगली बार शेरदिल में दिखाई देंगे, वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story