अभिनेता प्राचीन चौहान ने ब्रदर्स डे के मौके पर शरद केलकर के लिए कहीं प्यारी बातें

Actor Prachin Chauhan said sweet things for Sharad Kelkar on the occasion of Brothers Day
अभिनेता प्राचीन चौहान ने ब्रदर्स डे के मौके पर शरद केलकर के लिए कहीं प्यारी बातें
ब्रदर्स डे अभिनेता प्राचीन चौहान ने ब्रदर्स डे के मौके पर शरद केलकर के लिए कहीं प्यारी बातें
हाईलाइट
  • अभिनेता प्राचीन चौहान ने ब्रदर्स डे के मौके पर शरद केलकर के लिए कहीं प्यारी बातें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज ब्रदर्स डे है, ऐसे में टेलीविजन एक्टर प्राचीन चौहान अभिनेता शरद केलकर में एक भाई खोजने के बारे में खुलासा किया।

एक्टर कहते हैं, मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मेरे भाई के रूप में मेरे आसपास शरद है। यह वर्षों में इस शोबिज उद्योग का हिस्सा बनने के सबसे अच्छे रिश्तों में से एक है। वास्तव में उनकी पत्नी कीर्ति और मैंने विपरीत अभिनय किया। एक टीवी शो सिंदूर तेरे नाम का के लिए एक दूसरे और शरद भी इस शो का हिस्सा थे। मैं उनसे पहली बार सेट पर मिला था। इसके बाद अब हम तीनों एक परिवार की तरह हैं।

प्राचीन चौहान का कहना है कि, वह खुद एक कलाकार के तौर पर और एक इंसान के तौर पर शरद से काफी कुछ सीखते हैं।

एक्टर का आगे कहना है कि, शरद और कीर्ति ने मुझे इतने वर्षों में इतना प्यार, स्नेह दिया है। उन्होंने सचमुच मुझे एक बच्चे की तरह लाड़-प्यार किया है और मैं उन्हें अपने जीवन में पाकर बहुत आभारी हूं। वे मेरे लिए प्रेरणा हैं।

बात का जारी रखतें हुए प्राचीन ने कहा कि, शरद जरूरत में एक दोस्त वास्तव में एक दोस्त है की सही परिभाषा हैं। वह मेरे जीवन के सबसे कठिन समय में चट्टान की तरह मेरे साथ खड़ा रहा है। मैं गर्व से कह सकता हूं कि वह अब मेरे लिए एक भाई है।

प्राचीन को क्यूं होता है प्यार, कसौटी जिंदगी की और कुटुंब जैसे शो में काम करने के लिए भी जाना जाता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story