comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Prakash Raj Birthday: मोदी के विरोधी हैं प्रकाश, इस साल लड़ रहे हैं लोकसभा चुनाव

March 26th, 2019 15:15 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज बॉलीवुड में भी अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं। 26 मार्च 1965 को जन्मे प्रकाश राज आज 54 साल के हो चुके हैं। ​अपने फिल्मी ​कॅरियर में उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब वाहवाही लूटी है। बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज राजनीति में भी सक्रिय है। वे सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे कमेंट करते रहते हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वे मोदी विरोधी हैं। असदुद्दीन ओवैसी के बाद वे साउथ के दूसरे ऐसे शख्स हैं जो खुले तौर पर नरेंद्र मोदी, बीजेपी और पार्टी की विचारधारा पर वार करते हैं। बीजेपी पार्टी से जुड़े किसी मुद्दे को लेकर वह कभी भी घुमा फिरा कर बयान नहीं देते। हर बार सीधे तौर पर पार्टी की बुराई करते नजर आते हैं। उनके जन्मदिन पर जाने उनके ऐसे बयान, जो उन्होंने बीजेपी पार्टी के खिलाफ दिए हैं।

- 'मैं कोई अवॉर्ड नहीं चाहता। मुझसे न कहें कि अच्छे दिन आएंगे। मैं जाना पहचाना एक्टर हूं, जब आप एक्ट‍िंग करते हैं तो मैं पहचान लेता हूं।'

- 'धर्म, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर डर पैदा करना आतंक नहीं तो क्या है?'

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हिंदू नहीं हैं। मोदी सरकार का कोई मंत्री किसी एक धर्म का पूरी तरह से सफाया करने की बात कहता है और प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के अध्यक्ष चुप रहते हैं तो उनके हिंदू होने पर सवाल उठाने को कैसे गलत ठहराया जा सकता है।

- 'यदि मेरे देश की सड़कों पर युवा जोड़ों को गाली देना और मारपीट करना आतंक नहीं है, यदि कानून अपने हाथ में लेना और गौ-हत्या के शक के बिनाह पर भीड़ का किसी को मारना आतंक नहीं है, यदि गालियों के साथ ट्रोल करना, धमकाना, मतभेद की छोटी सी भी आवाज को दबाना आतंक नहीं है तो फिर आतंक और क्या है।'

- यही नहीं प्रकाश राज ने एक इंटरव्यू में अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा था कि जबसे मोदी की सरकार आई है उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलना बेहद कम हो गई हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने साल 2019 में राजनीति में कदम रखा लिया और वे आगामी लोकसभा चुनाव में निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं। इस पर उन्होंने ट्विट कर कहा था कि "मेरी नई यात्रा पर आपकी उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। मैं कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ूंगा। मैं इसके बारे में बाकी जानकारी कुछ दिनों में मीडिया के साथ साझा करूंगा।" इसके बाद उन्होंने नए साल पर अपने सर्मथकों को बधाई देते हुए कहा था कि " एक नई शुरुआत, ज्यादा जिम्मेदारी, आपके समर्थन से मैं आने वाले लोकसभा चुनाव में बतौर स्वतंत्र उम्मीदवार उतरने जा रहा हूं...अब की बार जनता की सरकार।"

कमेंट करें
KFVZk