investigator की भूमिका में नजर आएंगे राहुल सिंह, हाई-प्रोफाइल मर्डर की करेंगे जांच

Actor Rahul Singh to star in series inspired by high-profile murder investigation
investigator की भूमिका में नजर आएंगे राहुल सिंह, हाई-प्रोफाइल मर्डर की करेंगे जांच
"ए क्राइम टू रिमेंबर" investigator की भूमिका में नजर आएंगे राहुल सिंह, हाई-प्रोफाइल मर्डर की करेंगे जांच
हाईलाइट
  • हाई-प्रोफाइल हत्या की जांच से प्रेरित सीरीज में नजर आएंगे अभिनेता राहुल सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता राहुल सिंह आगामी वेब सीरीज ए क्राइम टू रिमेंबर में एक इन्वेसटिगेटर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह शो एक हाई-प्रोफाइल मर्डर इन्वेस्टिगेशन से प्रेरित है। कहानी एक हत्या के मामले के इर्द-गिर्द घूमती है जो यह सवाल उठाती है कि क्या हत्यारों पर झूठे आरोप लगाए गए हैं या वे असली अपराधी थे। यह फिलहाल लखनऊ में फ्लोर पर है।

उसी के बारे में बात करते हुए, राहुल सिंह ने साझा किया कि मैं एक प्याज की तुलना में अधिक परतों के साथ एक मामले को सुलझाने वाले एक अन्वेषक की भूमिका निभाता हूं। वर्तमान में लखनऊ के आसपास के विभिन्न स्थानों में फिल्मांकन कर रहा है और इसके प्यारे व्यंजनों का स्वाद चख रहा हूं, हम श्रृंखला के बारे में बहुत उत्साहित हैं और दर्शकों को भी उत्साहित करने की उम्मीद करते हैं।

उन्होंने आगे जानकारी दी कि निमार्ता रचनात्मक सहयोग के लिए बहुत ग्रहणशील हैं। इसलिए मैं इस शो में अतिरिक्त संवाद लेखक भी हूं। मेरे बहुत सारे मनोरंजक वन-लाइनर्स है। अपने पसंदीदा काल्पनिक जासूसी पात्रों के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने जवाब दिया कि एक किशोर के रूप में, मैंने डॉयल के शर्लक होम्स को काफी पढ़ा और दूरदर्शन पर करमचंद देखा। आगामी वेब श्रृंखला, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से ए क्राइम टू रिमेंबर है, उल्लू ऐप पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   19 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story