इस सपने को पूरा करने चाहते थे राजकुमार, एक रिजेक्शन ने बनाया एक्टर

इस सपने को पूरा करने चाहते थे राजकुमार, एक रिजेक्शन ने बनाया एक्टर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले राजकुमार राव ने एक नया खुलासा किया है। अपनी ​हालिया रिलीज फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते, राजकुमार को खूब सराहना मिल रही है। राजकुमार को एक ऐसे एक्टर के रूप में जाना जाता है, जो कमजोर किरदार को भी अपनी ​एक्टिंग से वजनदार बना देते हैं, लेकिन यह बात बहुत ही कम लोग जानते है कि राजकुमार एक्टर नहीं बनना चाहते थे। 

दरअसल, राजकुमार ने एक डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में बताया कि वे कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे। उनका सपना था कि वे एक बेहतरीन डांसर बनें। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वे 16 साल की उम्र में अपने घर, गुड़गाव से मुम्बई आएं और यहां आकर उन्होंने बूगी वूगी का आडिशन भी दिया। इस आडिशन में राजकुमार को रिजेक्ट कर दिया गया, जिसके चलते वे ​हताश हो गए। राजकुमार ने बताया कि उस समय वे 10 वीं क्लास में थे। मैं बहुत खुश हूं कि उस वक्त मेरा सिलेक्शन ​नहीं हुआ। अगर उस वक्त में सिलेक्ट हो जाता तो शायद आज में एक्टर नहीं होता। 

इस शो पर राजकुमार और सोनम अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को प्रमोट करने आए थे। सोनम और राजकुमार ने एक दूसरे के साथ डांस भी किया। राजकुमार के डांस को देखकर गीता मां ने कहा कि अब तक तुम्हारी डांस स्किल को किसी ने क्यों नहीं पहचाना। तुम एक शानदार डांसर हो। अनुराग बसु ने शो के ​दौरान एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि वे राजकुमार के साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान भोपाल में थे। राजकुमार ने एक बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना की तरह जमकर डांस किया। इस पर राजकुमार ने कहा कि दादा यह आइडिया भी आपने ही दिया था। 

Created On :   4 Feb 2019 8:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story