अभिनेता रणदीप हुड्डा को है लेखन का शौक, पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Actor Randeep Hooda is fond of writing, shared the post
अभिनेता रणदीप हुड्डा को है लेखन का शौक, पोस्ट साझा कर दी जानकारी
मनोरंजन अभिनेता रणदीप हुड्डा को है लेखन का शौक, पोस्ट साझा कर दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा जो हाल ही में घोड़े की सवारी करते वक्त घायल हो गए थे इस समय एक चोट से उबर रहे हैं, इस वक्त वह अपने समय का उपयोग अपने अंदर के लेखक को तलाशने के लिए कर रहे हैं। कथित तौर पर वह सवारी करते समय बेहोश हो गए और गंभीर रूप से घायल हो गया। हालाँकि, उन्होंने अपनी सोच को खत्म करने का फैसला किया और कहानियाँ और कविताएँ बनाते हुए लेखन मोड में चले गए।

अभिनेता ने एक वक्त पर वास्तविक जीवन से प्रेरित कई लघु कथाएँ लिखी हैं। रणदीप ने कहा, मैं अब विश्वास कर सकता हूं कि आपके दिमाग का बायां हिस्सा आपको अधिक रचनात्मक बनाता है। चूंकि मैं स्क्रीन पर एक लेखक की भूमिका निभा रहा था, इसलिए ठीक होने के दौरान ऐसा करना एक स्वाभाविक बात थी।

अभिनेता कई भूमिकाएँ निभाने के लिए तैयार है और जब वह वीर सरवरकर के साथ लेखक और निर्देशक बने, तो उन्होंने लाल रंग 2 का निर्माण भी किया। आगे अभिनेता ने कहा, पूरी तरह से आराम करना मुश्किल हो जाता है, और इसलिए मुझे इसके बजाय लेखन में अपने समय का उपयोग करने का एक तरीका मिल गया और मैं निश्चित रूप से आपको बता सकता हूं कि जीवन में सबसे डरावनी चीजों में से एक है, एक खाली पृष्ठ के साथ कलम लेकर बैठना है। रणदीप को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज कैट में देखा गया था और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story