दीपिका के साथ काम करने को लेकर सलमान ने कही ये बात

दीपिका के साथ काम करने को लेकर सलमान ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर है, जिन्होंने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। खास बात यह है कि इस लिस्ट में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं है। सलमान और दीपिका की जोड़ी को अभी तक स्क्रीन पर देखा नहीं गया है। एक इंटरव्यू में जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने दीपिका के साथ काम न करने की वजह बताई।

एक्टर सलमान खान ने बताया कि ""दरअसल, मुझे भी ताज्जुब है कि कब मैं और दीपिका साथ में काम करेंगे? अभी तक कोई भी हमें साथ में कास्ट करने के लिए आगे नहीं आया है।"" इसके बाद सलमान हंसते हुए कहते है ""दीपिका बड़ी स्टार हैं। जब भी वो मेरे साथ फिल्म करेंगी तो उनके लिए जरूरी होगा कि वो प्रोजेक्ट उनके लायक हो। फिलहाल हमारी पेयरिंग को लेकर कुछ भी नहीं है।""

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर सलमान ने कहा कि ""भारत में कटरीना कैफ मेरी हीरोइन हैं। टाइगर की तीसरी सीरीज में भी कटरीना मेरे साथ नजर आएंगी। दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा लीड हीरोइन हैं। किक 2 में जैकलीन मेरे अपोजिट हैं। इसलिए अगर कोई फिल्म दीपिका के अपोजिट ऑफर होती है तो शायद...""

बताया जाता है कि दीपिका और सलमान के बीच कोल्ड वार है, लेकिन अभी तक इस बारे में खुलकर बात सामने नहीं आई है। फिल्म पद्मावत के समय हो रहे विवाद पर भी सलमान ने दीपिका का समर्थन किया था। वे फिल्म प्रमोशन के लिए सलमान के शो बिग बॉस पर भी गई थीं। दीपिका इस समय मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। हालही में फिल्म का पोस्टर का रिलीज हुआ। जिसे देखकर दीपिका को पहचानना मुश्किल है। दीपिका का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म में दीपिका एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया। ये फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। 

Created On :   28 March 2019 5:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story