नई भू्मिका के लिए अभिनेता संजय गगनानी हुए अक्षय कुमार से प्रेरित

Actor Sanjay Gagnani inspired by Akshay Kumar for the new role
नई भू्मिका के लिए अभिनेता संजय गगनानी हुए अक्षय कुमार से प्रेरित
सीरियल कुंडली भाग्य नई भू्मिका के लिए अभिनेता संजय गगनानी हुए अक्षय कुमार से प्रेरित
हाईलाइट
  • नई भू्मिका के लिए अभिनेता संजय गगनानी हुए अक्षय कुमार से प्रेरित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीरियल कुंडली भाग्य के अभिनेता संजय गगनानी शो में एक सीक्वेंस के लिए लक्ष्मी से अक्षय कुमार के चरित्र के लुक से प्रेरित थे।

उन्होंने लाल साड़ी, विग और माथे पर बड़ी लाल बिंदी पहनी हुई थी। इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी पूनम प्रीत की भी मदद ली।

संजय ने कहा है, मैंने कुंडली भाग्य में बहुत सारे भेष धारण किए हैं, लेकिन यह वास्तव में बहुत अलग और चुनौतीपूर्ण था। वास्तव में मैंने पहले भी एक महिला अवतार लिया है, लेकिन विशेषताओं, बारीकियों और चित्रण यह नया किरदार काफी अलग था।

आगे अभिनेता ने कहा है, जब मैं शुरू में सहज था, जब हमने सीक्वेंस की शूटिंग शुरू की, तो मुझे साड़ी में सभी सीक्वेंस करने की कठिनाई समझ में आई। मुझे कुछ एक्शन सीन करने थे, और पूरा सीक्वेंस चलता रहा, लगभग 2 दिनों के लिए।

मैं ईमानदारी से नहीं जानता कि सभी अभिनेत्रियाँ इतने घंटों तक इतनी भारी साड़ियाँ कैसे पहनती हैं और दिन भर उनमें शूटिंग करने में इतनी सहज होती हैं।

वास्तव में, मैं उन सभी पुरुषों को भी सलाम करता हूँ जो फिक्शन शो और कॉमेडी शो में महिलाओं के रूप में तैयार होते हैं। और अपने अभिनय को निर्दोष रूप से करते हैं। मैंने इसकी तैयारी के लिए कई फिल्में, मजबूत महिला किरदार और यहां तक कि अन्य पुरुष भी देखे हैं, जिन्होंने पहले के शो में महिलाओं की भूमिका निभाई थी।

आगे अभिनेता ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पत्नी की मदद ली, मुझे बारीकियों को ठीक करने के लिए पूनम (उनकी पत्नी) से भी कुछ मदद मिली और मुझे कहना होगा कि यह सब इसके लायक था। दर्शकों ने वास्तव में मुझे अभिनय के लिए बहुत प्यार दिया है और मुझे उम्मीद है कि वे मेरा समर्थन करना जारी रखेंगे।

कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story