दैनिक भास्कर हिंदी: सारा को जिम ड्रॉप करते हैं सुशांत! फोटोग्राफर्स से बचने अजमाते हैं ये तरीका

February 20th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सारा अली खान को एक रिलेशनशिप एडवाइस देना चाहती हैं। वे सारा को कहना चाहती है कि अपनी पहली फिल्म के को स्टार को कभी भी डेट नहीं करना चाहिए। करीना के इस स्टेटमेंट से एक बात तो साफ हो गई कि सारा अपनी ​पहली फिल्म केदारनाथ के को स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। 

इसी के चलते दोनों आजकल सुर्खियों में हैं। सुशांत के बर्थडे पर भी सारा अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर लेट नाइट सुशांत के घर केक लेकर पहुंची थी। फिल्म केदारनाथ के समय से ही दोनों की जबरदस्त टयूनिंग बन गई थी। इन दोनों के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं। हालही में सारा अली खान ने इन खबरों को विराम दिया। उन्होंने कहा कि वे और सुशांत सिर्फ दोस्त हैं, लेनिक दोनों की दोस्ती दिन पर दिन बेहतर होती जा रही है। सुशांत लगभग हर रोज सारा को जिम छोड़ने जाते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि अगर सुशांत रोज सारा को जिम ड्राप करते हैं तो आजतक कैमरे में कैद क्यों नहीं हुए। हम आपको बता दें कि सुशांत यह बात बहुत अच्छे से जानते है कि फोटोग्राफर्स उनकी फोटो कैप्चर करने के लिए खड़े ही रहते हैं। फोटोग्राफर्स से बचने के लिए वे उन्हें जिम के थोड़ा आगे या थोड़ा पीछे ड्रॉप करते हैं। क्या सुशांत और सारा अपने रिलेशन को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, खैर ये बात तो वक्त के साथ सामने आ ही जाएगी। 

वक्र फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों सारा अपनी दोनों सफल फिल्मों की खुशी मना रही हैं। दोनों ही फिल्मों में उनकी ​ए​क्टिंग को काफी सराहा गया। लोगों ने यह भी कहा कि सारा कि हिंदी बहुत अच्छी है। इसके बाद जल्द ही वे अपनी अगली फिल्म में नजर आएंगी। 

खबरें और भी हैं...