पहले से अधिक दयालु हुए 'भगवान शिव', ऐसे आए असली जीवन में कई बदलाव

Actor Tarun Khanna said Playing Lord Shiva brought changes in my life made sensitive compassionate
पहले से अधिक दयालु हुए 'भगवान शिव', ऐसे आए असली जीवन में कई बदलाव
पहले से अधिक दयालु हुए 'भगवान शिव', ऐसे आए असली जीवन में कई बदलाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता तरुण खन्ना ने कई बार भगवान शिव का किरदार पर्दे पर निभाया है और वह इस किरदार से ऊबे नहीं हैं। उनका कहना है कि टीवी स्क्रीन पर भगवान शिव के किरदार ने उन्हें वास्तविक जीवन में अधिक संवेदनशील और दयालु बना दिया है।

शिव के किरदार ने वास्तविक जीवन में बदलाव लाया
तरुण खन्ना ने कहा, मेरा मानना है कि इस तरह का किरदार आपके जीवन को प्रभावित करता है, और मेरे ऑनस्क्रीन शिव का किरदार वास्तव में मेरे जीवन में बदलाव लेकर आया है। मैं अधिक संवेदनशील और दयालु बन गया हूं। जीवन के प्रति मेरा नजरिया और भी सकारात्मक हो गया है।

Ramayan Video: "सीता का हरण" देख भावुक हुए "रावण", फिर जोड़ लिया हाथ

नम:, राधाकृष्ण और संतोषी मां जैसे शो में उन्होंने देवताओं की भूमिका निभाई है। अपने नए शो के बारे में उन्होंने कहा, दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले शो देवी-आदि पराशक्ति को हां कहने का मेरा प्रमुख कारण एक बार फिर से भगवान शिव के किरदार को निभाने का मौका पाना ही था।

वरुथिनी एकादशी: आज इस व्रत को करने से खुलेगा मोक्ष का द्वार, जानें पूजा विधि

उन्होंने आगे कहा, इससे पहले मैंने कई बार भगवान शिव के किरदार को निभाया है, लेकिन उन कहानियों को अन्य पौराणिक चरित्रों पर केंद्रित किया गया था। हालांकि देवी.. में, मुझे आखिरकार देवी के केंद्रीय चरित्र के विपरीत होने का मौका मिला, जिसे मेरी सह-कलाकार रति पांडेय निभा रही हैं।

 

Created On :   18 April 2020 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story