comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

फिल्म ‘उरी’ की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल चोटिल, इलाज के लिए मुंबई लौटे

July 17th, 2018 19:46 IST
फिल्म ‘उरी’ की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल चोटिल, इलाज के लिए मुंबई लौटे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी पिछली मूवी 'संजू' की जबरदस्त सक्सेस के बाद विक्की कौशल अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट 'उरी' के लिए पूरी तरह रेडी हैं। इसकी शूटिंग के लिए वो सर्बिया पहुंचे थे। जहां 'उरी' के एक एक्शन सीन की शूटिंग करते हुए इस 30 वर्षीय एक्टर को दाएं हाथ में चोट आ गई। चोटिल होने के बाद भी उन्होंने शूटिंग पूरी की और वो कुछ दिनों का ब्रेक लेकर मुंबई लौट आए हैं, जहां उनका इलाज जारी है।

जारी है फिजियोथेरेपी
डॉक्टर्स का कहना है कि ये इंजरी उन्हें मसल इन्फ्लेमेशन और ओवर रेक्सशेन की वजह से हुई है, जिसके कारण उनके हाथ में काफी दर्द है। फिलहाल उनकी फिजियोथेरेपी मुंबई में जारी है। इंजरी के बाद भी उन्होंने सर्बिया में शूटिंग जारी रखने का फैसला किया है। उरी की टीम ने इसके लिए सारी व्यवस्थाएं और प्लान बना लिए हैं। वो जल्द ही सर्बिया के लिए निकलेंगे। इस इंजरी की वजह से विक्की को कोई परेशानी ना हो इसके लिए उनके साथ उनके डॉक्टर्स भी पूरे शूट के दौरान उनके साथ रहेंगे।

फिल्म के लिए बढ़ाया वजन
'मसान' स्टार विक्की को इस फिल्म में काफी सारे खतरनाक एक्शन सीन्स करने हैं, जिसके लिए उनकी ट्रेनिंग जारी है। एक सूत्र के अनुसार विक्की ने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन भी बढ़ाया है। फिल्म के कैरेक्टर को अच्छी तरह निभाने के लिए उन्हें वजन बढ़ाने की जरूरत पड़ी। पहले उनका वजन 70 किलो था, जो अब बढ़कर 90 किलो हो गया है।

सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी है 'उरी'
'उरी' की कहानी इंडियन आर्मी द्वारा 2016 में पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर (PoK) पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है। सर्जिकल स्ट्राइक के पहले जम्मू-कश्मीर के एक छोटे से शहर उरी पर भी 29 सितम्बर को हमले हुए थे।

आदित्य धर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट 'काबिल' फेम यामी गौतम होंगी। इसमें परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

कमेंट करें
LQyja